Vastu for Office: ऑफिस में टेबल पर रखें ये चीज, जल्द बनेंगे प्रमोशन के योग

Tuesday, Feb 20, 2024 - 09:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Vastu for Office: वास्तु शास्त्र में दिए गए उपाय हमारे जीवन को खुशहाल बनाने का काम करते हैं। उपायों को आजमाने व्यक्ति को जीवन में किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है। वास्तु शास्त्र के उपाय जीवन को आम से ख़ास बनाने काम करते हैं। चाहे नौकरी में प्रमोशन हो या फिर पति-पत्नी का प्यार, वास्तु के इन उपायों से हम हर तरह का सुख प्राप्त कर सकते हैं। आपको बता दें कि यदि आप नौकरी में जल्द से जल्द प्रमोशन पाना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बेहद ही शानदार रहने वाला है। तो चलिए जानते हैं ...

वास्तु शास्त्र के अनुसार ऑफिस के टेबल पर पौधे रखना बेहद ही शुभ माना जाता है। ये आपकी सकारात्मक ऊर्जा में बढ़ोतरी करते हैं। यदि आप अपने टेबल पर मनी प्लांट रखने का विचार कर रहे हैं तो इन छोटे-छोटे वास्तु नियमों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। 

Is it okay to keep a money plant in the office desk क्या ऑफिस डेस्क में मनी प्लांट रखना ठीक है ?
वास्तु के अनुसार ऑफिस की टेबल पर मनी प्लांट रखने से काम में बेतहाशा लाभ देखने को मिलता है। ऐसा करने से सारा दिन आपका सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहता है और सारा फोकस काम पर बना रहता है।

ये पौधा आपसे नेगेटिव वाइब्स को दूर रखने में मदद करता है। वास्तु के अनुसार इसे ऑफिस डेस्क के उत्तर या पूर्व दिशा में रखना चाहिए। 

Benefits of keeping a money plant in the office ऑफिस में मनी प्लांट रखने के फायदे 

जो व्यक्ति ऑफिस में मनी प्लांट रखता है साड़ी गुड वाइब्स उसकी तरफ आकर्षित होती हैं। इसी के साथ ऐसा करने से धन-दौलत में वृद्धि देखने को मिलती है। 
इसकी पॉजिटिव वाइब्स की वजह से व्यक्ति के जीवन में जल्द ही प्रमोशन के योग बनते हैं। इससे निकलने वाली वाइब्स व्यक्ति को खुश रखने में मदद करती हैं। 

Money plant promotes development विकास में बढ़ावा करता है मनी प्लांट 

मनी प्लांट की हरी-भरी पत्तियां आपके आसपास के वातावरण को बहुत ही खास बनाती हैं। इसके पास बैठकर आप जो भी काम करते हैं उसमें सफलता प्राप्त होती है। 

ऑफिस के अलावा इस पौधे को आप अपने व्यापार वाली जगह भी लगा सकते हैं।

ऑफिस डेस्क में रखा हुआ मनी प्लांट आपके मानसिक तनाव को कम करता है। 

Prachi Sharma

Advertising