आज शाम इन राशि वालों के खुल सकते हैं भाग्य, जानें कैसे

Tuesday, Mar 03, 2020 - 03:56 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
परेशानियां, जो दुनिया के हर व्यक्ति के जीवन में होती हैं। ऐसा कोई इंसान नहीं है जिसको अपने जीवन काल में किसी भी तरह की मुसीबत का सामना न किया हो। कहने का भाव है जिंदगी में कठिनाईयां तो आती हैं। कुछ लोग तो इनका डटकर मुकाबला करते तो कुछ लोग हार मानकर बैठकर जानते हैं। ऐसे ही लोगों के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ खास उपाय बताए गए हैं। कहा जाता है कि कई बार लाइफ में अधिक परेशानियां आने का मुख्य कारण होता है जीवन में फैला वास्तु दोष दूर हो जाता है। तो अगर आपकी लाइफ भी परेशानियों के चलते उलझती जा रही है तो यहां हम आपको बताने वाले हैं आज यानि 03 मार्च, 2020 किए जाने वाले चमत्कारी उपायों के बारे में जिन्हें अपनाकर आप भी यकीनन अपनी लाइफ की समस्याओं से उबर जाएंगे। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं ये उपाय-

जैसे कि आप सब जानते हैं भारतीय ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियां बताई गई हैं, जिनके ग्रह स्वामी भी अलग-अलग बताएं जाते हैं। ज्योतिष विशेषज्ञों का मानना है कि आज 3 मार्च को बारह में से इन 7 राशि के जातकों का भाग्य चमकने वाला है। इनके सभी रूके हुए कार्य पूरें होंगे। साथ ही साथ इनके जीवन में से वास्तु दोष का खत्म हो जाएगा। लेकिन इसके लिए इन्हें यानि इन 7 राशि के जातकों को आज मंगलवार से लगातार 9 दिनों तक निम्न मंत्रों का जप करना होगा। 

ये हैं भाग्यशाली राशियां- 
माना जा रहा है 3 मार्च से 10 मार्च तक कुंभ, सिंह एवं धनु राशि वाले जातकों की कुंडली में सूर्य लक्ष्मी धन प्राप्ति महासंयोग बन रहा है जिस कारण कुंभ, सिंह एवं धनु राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाले हैं। 

उपरोक्त तीन राशियों के अलावा सूर्य लक्ष्मी योग मेष एवं वृष राशि के जातकों की कुंडली में भी 3 से 10 मार्च तक धन प्राप्ति योग बन रहा है। जिसके शुभ प्रभाव से इनके जीवन पर सूर्यदेव एवं मां लक्ष्मी की असीम कृपा होने जा रही है।

इसके साथ ही कर्क एवं मकर राशि के जातकों की कुंडली में भी सूर्य लक्ष्मी योग 3 से 10 मार्च के बीच बन रहा है। 

चमत्कार उपाय- 
सूर्य का शुभ प्रभाव एवं मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए इनकी आज से लेकर 10 मार्च तक हर रोज 108 बार सूर्य मंत्र- "ॐ घृणि: सूर्याय नम" एवं 108 बार लक्ष्मी मंत्र- “ॐ श्रींह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं ॐ महालक्ष्मी नम:” का जप करें।  ध्यान रखें जाप पूरा होने के बाद उगते सूर्य को शुद्ध जल से अर्घ्य ज़रूर देवें।

Jyoti

Advertising