वैलेंटाइन वीक: आज है प्रपोज डे, टैक्नोलॉजी की आड़ में करें प्रपोज

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2018 - 08:21 AM (IST)

जालंधर (शीतल जोशी): रोज डे पर जिन युवाओं के गुलाब स्वीकार कर लिए गए, उनके लिए 8 फरवरी को प्रपोज डे बहुत महत्वपूर्ण दिन है। प्रपोज डे पर कई युवा अपने महबूब के लिए दिल में छुपाए हुए प्यार का इजहार करेंगे। साहिल ने हंसते हुए बताया कि पहले वह मजाक में दोस्तों को ही प्रपोज डे पर प्रपोज करते थे लेकिन अभी कुछ संजीदा हो गए हैं। वैलेंटाइन पर इस बार उनकी तलाश पूरी हुई और उन्हें अपने बचपन की दोस्त में ही सच्चा वैलेंटाइन मिला जिसे वह प्रपोज करेंगे। कुछ युवा ऐसे भी हैं जो बड़े-बुजुर्गों को सताने या मजाक-मजाक में प्रपोज करके सारा दिन मस्ती में मनाएंगे। 


मस्ती के लिए युवा बना रहे हैं फेक आई डी
वैलेंटाइन पर युवा एक ओर जहां अपने प्यार को पाने के इंतजार में हैं, वहीं दूसरी ओर मनचले युवा फेक आई-डी बना कर प्रपोज डे पर मैसेज भेजने की तैयारी में हैं। वैलेंटाइन वीक के लिए गिफ्ट सिलैक्ट कर रहे हिमांशु ने बताया कि उसने अपनी फ्रैंड को फेक ई-मेल आई.डी. बना कर पिछले वर्ष प्रपोज किया था जब वह स्वीकार हो गया तो उसने अपनी सही पहचान बताई। उसने कहा कि वह अपने इस प्यार को अपनी जिंदगी भर निभाना चाहता है इसलिए झूठ को वहीं खत्म कर दिया। 


वैलेंटाइन वीक या टाइमपास वीक
शोभित ने हंसते हुए कहा कि उसने फेसबुक व अन्य कुछ साइट्स पर फेक अकाऊंट बना कर कई लड़कियों को मैसेज सेंड किए थे, उसमें से कुछ स्वीकार हुए तो कुछ इगनोर। इसी तरह से अक्षय, मनाली, अवंतिका, रोहन भी वैलेंटाइन वीक की मस्ती में ऑनलाइन फ्रैंड्स से ही टाइम पास कर रहे हैं। जिन टीनएजर मनचलों को अभी अपना वैलेंटाइन नहीं मिला है वे बेहद मस्ती करते हुए औरों पर फब्तियां कस कर टाइम पास करके इस वीक को सैलीब्रेट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News