Kundli Tv- भोलेनाथ को खुश करने के लिए आज ही आजमाएं ये उपाय

Monday, Oct 22, 2018 - 10:08 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ज्योतिष में प्रत्येक देवी-देवता को एक-एक दिन समर्पित है। एेसे ही भगवान शिव को सोमवार का दिन समर्पित है। इस दिन की गई भोले शंकर की पूजा-अर्चना सीधा शिव की कृपा दिलाती है। इसके अलावा अगर इस दिन शिव जी की पूजा के साथ-साथ ज्योतिष में बताए गए कुछ उपायों को पूरी श्रद्धा से अपनाया जाए तो जीवन में चल रही हर मुश्किल आसान हो जाती है। अगर आपके घर परिवार में कोई भी समस्याएं हो तो सोमवार के दिन शिव से संबंधित कुछ सरल उपाय करने से दूर हो जाती हैं। इन उपायों से घर में धन का आगमन भी तेज़ी से होने लगता है। आइए जानते हैं उपाय-

ज्योतिष के अनुसार दो कपूर और एक लौंग के उपाय से आने वाली सभी समस्याओं को हल कर पाएंगे। इस उपाय से आपके धन आने के भी सभी मार्ग खुल जाएंगे। आइए जानते हैं इस उपाय के बारे में-

सोमवार के दिन सबसे पहले घर के पूजा करने वाली जगह पर दो कपूर और लौंग लेकर बैठ जाएं और उन दोनों कपूर व लौंग को शिवजी की मूर्ति या तस्वीर के सामने रख दें। 

इसके बाद आप ॐ नमोः शिवाय मंत्र का 21 बार जाप करें। जाप करने के बाद अपनी हथेली में दोनों कपूर के बीच में लौंग रखें और मुट्ठी बंद करके अपनी सभी समस्याएं उन तीनों जोड़ी से बोल दें। इसके बाद लौंग और कपूर लेकर किसी भी शिव मंदिर जाकर वहां शिवलिंग पर चढ़ाएं हुए जल से कपूर को स्पर्श कराएं। स्पर्श कराने के बाद उस कपूर और लौंग को जला दें।

इसके अलावा कपूर को किसी तुलसी के पौधे के पास भी जला सकते हैं। इस उपाय को करते ही आपको जल्द ही इसके परिणाम देखने को मिल जाएंगे।
ज़रा-ज़रा सी बातों पर आप भी होते हैं बेइज्जत देखना न भूलें ये वीडियो (VIDEO)

Jyoti

Advertising