लव राशिफल 17 अप्रैल- तुम हो पास मेरे

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 09:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से आप दोनों के बीच में दरार आ सकती है। धोखा मिलने के आसार हैं, सावधान रहें। सिंगल आज किसी से प्रभावित हो सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) पति-पत्नी खुले आसमान तले प्यार का आनंद लेंगे। प्रेमियों के बीच का छिपा प्यार आज एक बार फिर से पनपता नज़र आएगा। सिंगल एक्स को याद कर अधूरा महसूस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज दिल पुराने प्यार से मिलने के लिए मजबूर कर पति-पत्नी एक-दूसरे की गलती को भुलाकर नई शुरुआत करेंगे। अविवाहित लोगों की किस्मत आज उनका साथ नहीं देगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्रेमी की नज़रें आप पर ऐसा जादू करेंगी जिसे देख आप मदहोश हो जाएंगे। पार्टनर के साथ डेट पर जाने का प्लॉन बनेगा और रोमांस करने का मौका भी मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) प्रेमी के नज़दीक होने का एहसास आपके मन को दुखी कर सकता है। साथी को पाकर सिंगल लोगों की लाइफ में चार-चांद लग जाएंगे। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) प्यार में आप कुछ ऐसा कर बैठेंगे जिसके कारण साथी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। सिंगल आज घर पर रहकर ही टाईम पास करेंगे। दिन बोरियत भरा रहेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) विवाहित लोग आज बाहर घूमने जाएंगे। साथी की याद में उनकी पसंदीदा जगह पर जाकर वक्त बिताएंगे। जो लोग सिंगल हैं उनकी लाइफ में किसी खास के आने की संभावना है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने का प्लॉन बना सकते हैं। पार्टनर की तरफ से खुशी मिलेगी। अविवाहित लोगों  को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) अगर आप किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल है।प्रेम संबंध शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, देरी न करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में कोई डर नहीं रहेगा। पति-पत्नी के बीच के तालमेल बिगड़ने की आशंका है। जोस लोग जीवनसाथी की तलाश में हैं उनकी तलाश खत्म हो सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) भावनाओं में उतार-चढ़ाव आ सकता है। पार्टनर पर भरोसा बनाए रखें। साथी को अपनी इच्छाओं और भावनाओं में बांधने की कोशिश न करें। वरना रिश्तों में दूरियां आएंगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) पार्टनर के साथ किसी भी तरह से जबरदस्ती न करें। वरना पार्टनर के साथ झगड़े का बोझ महसूस करेंगे। सिंगल क्रश से अपने दिल की बात कह पाएंगे। मैरिड लोगों के लिए दिन सामान्य।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News