Rishi Panchami 2020: इस राशि के जातकों पर होगी सप्त ऋषियों की कृपा

Sunday, Aug 23, 2020 - 09:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ

व्यापारिक तथा कामकाजी कामों का सितारा अच्छा, विजयश्री साथ देगी, पति-पत्नी संबंधों में मधुरता, तालमेल-सहयोग रहेगा, सफर ठीकठाक रहेगा।

वृष ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
न तो दुश्मनों को कमजोर समझें और न ही उन पर ज्यादा भरोसा करें, किसी तरह का भी टूर न करें क्योंकि वह टैंशन-परेशानी वाला होगा।

मिथुन क,की,कु,घ,छ,के,को,ह
संतान साथ देगी तथा हर मुश्किल या जरूरत पर आपके साथ खड़ी दिखाई देगी, धार्मिक लिटरेचर पढऩे, कथा वार्ता, कीर्तन-सत्संग सुनने में जी लगेगा।

कर्क हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो
प्रापर्टी के किसी काम के लिए यदि कोई यत्न करेंगे तो उसमें कुछ न कुछ बेहतरी जरूर होगी, शत्रु कमजोर रहेंगे मगर स्वभाव में क्रोध बना रहेगा।

सिंह मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
कामकाजी साथी सहयोग करेंगे, तालमेल रखेंगे, आम तौर पर आप हर फ्रंट पर हावी, प्रभावी, विजयी रहेंगे, आपकी भागदौड़ भी अच्छा नतीजा देगी।

कन्या टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
टीचिंग, इलैक्ट्रॉनिक्स, डैकोरेशन, ब्यूटीफिकेशन का काम करने वालों को उनके कामों में भरपूर लाभ मिलेगा, मान-सम्मान बना रहेगा।

तुला रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी मगर रेशा, नजला, जुकाम की शिकायत तथा मौसम के एक्सपोइयर से अपना बचाव रखना जरूरी।

वृश्चिक तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु
सितारा चूंकि हानि-परेशानी वाला है इसलिए न तो किसी के नीचे अपनी कोई पेमैंट फंसाएं और न ही कोई कामकाजी काम बेध्यानी के साथ करें।

धनु ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे
सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, यत्न करने पर किसी कामकाजी प्रोग्राम की राह में आ रही कोई समस्या हटेगी मगर स्वभाव में गुस्सा।

मकर भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु, खो, गा,गि
राज दरबार के किसी काम को हाथ में लेने पर आपके पक्ष की बेहतर सुनवाई होगी, विरोधी भी आपके समक्ष ठहर न सकेंगे।

कुम्भ गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द
सेहत सुधरेगी, शरीर में चुस्ती-फुर्ती बढ़ेगी, आप किसी भी काम को पूरे उत्साह के साथ निपटाने की हिम्मत रखेंगे, शत्रु कमजोर।

मीन दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि
सितारा सेहत के लिए कमजोर, इसलिए बेतुके खानपान से बचाव रखना ठीक रहेगा, न तो किसी पर ज्यादा भरोसा करे और न ही किसी को ज्यादा लिफ्ट दें।

Jyoti

Advertising