हर समस्या के समाधान के लिए करें ये 4 काम

Tuesday, Jul 09, 2019 - 05:38 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
हर किसी के जीवन में कोई न कोई समस्या रहती है और जिसका असर कई बार इंसान की सेहत पर भी पड़ता है। इसके साथ ही व्यक्ति को मानसिक परेशानी का भी सामना करना पड़ता है। कई बार सेहत खराब होना, अशांति होना, धन की कमी, बिजनेस ठीक से न चलना, कार्य में बाधाएं आने से भी व्यक्ति परेशान होता है। ऐसे में इन सभी समस्याओं से बचने या इन्हें समाप्त करने के लिए आज हम आपको 4 उपायों के बारे में हताने जा रहे हैं, जो आपकी हर समस्या को दूर कर देंगे। 

व्यापार में लाभ 
यदि आपका व्यापार ठीक नहीं चल रहा और आपको लगता है कि उसे किसी की नजर लग गई है तो इसके लिए आपको अमावस्या या शनिवार की सुबह एक नींबू लेना है और उसके चार टुकड़े करना है। इसके बाद थोड़ी सी पीली सरसों, 21 काली मिर्च व 7 लौंग लेकर बिजनेस वाले स्थान पर कहीं भी रख दें। फिर शाम के वक्त इन सभी चीजों को काले कपडे में बांधकर किसी सूखे कुंए में फेंक दें, जिसमें पानी न हो। हर महीने इस उपाय को करने से व्यापार पर लगी नजर और सभी तरह की बाधा दूर होंगी और आपका व्यापार चलने लगेगा।

मनोकामना पूर्ति 
इसके लिए हल्दी की 7 साबुत गाठें, 7 गुड़ की डली, एक रुपए का सिक्का लें। इन तीनों चीजों को गुरुवार को पीले कपड़े में बांधकर रेलवे लाइन के पार फेंक आएं। जब आप इसे फेंक रहे हों, तब अपनी उस इच्छा को बोलें जिसकी पूर्ति नहीं हो पा रही या बाधा आ रही हो। ऐसा करने से बिना किसी बाधा के आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी।

घर में सुख-शांति 
परिवार में सुख-शांति और समृद्धि चाहते हैं तो प्रतिदिन पहली रोटी के चार बराबर भाग करें और इन चार भागों में से एक गाय को, दूसरा काले कुत्ते को, तीसरा कौए को और चौथा चौराहे पर रख दें। ऐसा करने से घर में सुख शांति बनी रहती है और समृद्धि आती है।

कार्य को पूरा करना
किसी जरूरी काम के लिए निकलते समय पहले विपरीत दिशा में 4 कदम जाएं, इसके बाद कार्य पर चले जाएं, ऐसा करने से आपका कार्य जरूर पूरा होता है। 

Lata

Advertising