Kundli Tv- दूध से जुड़ी ये एक गलती पड़ सकती है आप पर भारी

Thursday, Aug 02, 2018 - 10:36 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO) 

आज के समय में हर कोई सफलता पाने के लिए मेहनत करता है लेकिन कई बार एेसा होता है कि हमें मनचाहा परिणाम नहीं मिलता। हर कोई चाहता है कि वह अच्छी नौकरी करें, पर कई बार योग्यता होने के बावजूद कई लोगों को जॉब नहीं मिल पाती। इसका कारण हमारी कुछ छोटी-छोटी आदतें और बातें हो सकती हैं। वास्तु के अनुसार दूध, फूल, पौधे, जुते-चप्पल और खाने से जुड़ी कुछ गलतियां ऐसी भी हो जाती हैं जिनके कारण हमारी मेहनत पर पानी फिर जाता है और कई बार किस्मत भी साथ नहीं देती। तो हमें इन आदतों को बदलने की जरुरत हैं जिससे कि घर या घर के लोगों से जुड़ा वास्तु दोष खत्म हो सके। 

रसोई में कभी भी दूध को खुला न रखें। अगर दूध गर्म हो तो उसे किसी जाली से ढक दें। एेसा न करने पर घर परिवार के सदस्यों में लड़ाई-झगड़े होते रहते है। 

अगर घर में कांटेदार पौधे लगाने हो तो इन्हें घर के अंदर रखने की बजाए, मेन गेट के बाहर ही रखना ज्यादा बेहतर माना जाता है क्योंकि ये घर में नकारात्मकता फैलाते हैं।  

घर के मंदिर को कई लोग फूलों से सजाते हैं या फिर उन फूलों को भगवान के चरणों में अर्पित करते हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि फूलों को रात होने से पहले वहां से हटा देना चाहिए। वरना मंदिर में भी नेगेटिविटी पैदा हो सकती है। 

सुबह की पहली रसोई बनाते समय गाय के लिए भी भोजन अवश्य बनाएं। ऐसा करने से घर के सदस्यों को कभी भी धन या स्वास्थय संबंधी परेशानी नहीं होगी।

कभी भी किचन और तिजोरी के पास जाते टाइम जूते-चप्पल पहन कर नहीं जाना चाहिए। इससे घर में धन का अभाव होने लग जाता है। 
गुरुवार को न करें ये काम वरना भुगतने पड़ेंगे दुष्परिणाम (देखें VIDEO) 

Lata

Advertising