ये 3 राशि वाले आखिरी सांस तक पार्टनर से रहते हैं LOYAL

Wednesday, Jul 31, 2019 - 02:47 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
लाईफ पार्टनर,
ये एक ऐसा शब्द है जिसे सुनते ही हर किसी के मन में अनेकों इच्छाएं उत्पन्न हो जाती हैं। कोई चाहता है कि उसे खूबसूरत जीवनसाथी से मिले तो कोई चाहता है और अधिक प्यार करने वाला साथी मिले। लेकिन एक ऐसी इच्छा होती है जिसके पूरा होने की चाह हर किसी को होती है। वो है वफ़ादारी की। हर कोई यही चाहता है कि हर हालात में उनका पार्टनर उनके प्रति वफ़ादार रहे। लेकिन आज के समय में ऐसा 100% में 90% ऐसे लोग हैं जिनकी वफ़ादार पार्टनर की तलाश सही इंसान पर आकर खत्म होती है। अब सवाल ये आता है कि आख़िर इस बात का लगाया कैसे जाए कि हमारा होने वाला लाइफ-पार्टनर हमारे लिए कितना वफ़ादार है। तो आपको बता दें कि ज्योतिष कि मदद से ये जानना बहुत आसान है। जी हां, इसमें ऐसी 3 राशियों के बार में बताया गया है जो अपनी आख़िरी सांस तक अपने पार्टनर के प्रति वफ़ादारी रहती हैं।


तो आइए जानें इस सूची में किन राशियों का नाम है शामिल-

मकर राशि-
इस सूची में सबसे पहले नंबर पर आती है मकर राशि। कहा जाता है इस राशि के पुरुष तो वफ़ादार होते ही हैं लेकिन इनकी लाइफ पार्टनर से यह जीवन भर वफ़दारी की आशा की जा सकती है। मकर राशि के विवाहित पुरुषों की पत्नियां उनके लिए काफ़ी वफ़ादार और इमानदार होती हैं। वे अपने पूरे जीवन में केवल अपने पति के लिए ही भावनाएं रखती हैं, ताउम्र उनके प्यार में अपने पति के लिए किसी भी तरह का बदलाव नहीं आता। इस राशि की लड़कियों के पति भी इनके लिए सामान्य भावनाएं रखते हैं।

सिंह राशि-
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि के पुरुष बहुत ही आकर्षित होते हैं जिनमें एक परफेक्ट हस्बैंड होने के सारे गुण मौज़ूद होते हैं। यह अपनी पत्नी व पार्टनर का पूरा ख्याल रखते हैं और कभी उन्हें शिकायत का कोई मौका नहीं देते। ठीक इसी तरह सिंह राशि की लड़कियों में भी ऐसे कई गुण पाए जाते हैं। इस राशि की पत्नियां में अपने पति को छोटे-छोटे सरप्राइस देने का बड़ा शौक होता है।

कन्या राशि-
इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है कन्या राशि वाले जातकों का। इस राशि के लड़कों का पाना हर किसी लड़की का ख्वाब होता है। लड़कियां के लिए सिंह राशि के लड़के किसी ड्रीम बॉय से कम नहीं होते। कहते हैं जिन्हें इनका साथ मिलता है वो अति भाग्शाली होती हैं। क्योंकि इस राशि के लड़रे अपनी पार्टनर से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें कभी तकलीफ़ देना नहीं चाहते। बल्कि कहा जाता है घर पर खाना बनाने से लेकर साफ़-सफ़ाई तक हर काम में या अपने पत्नी की मदद करते हैं।

अब ज़ाहिर सी बात है अगर पति इतना वफ़ादार व प्यार करने वाला होगा तो पत्नी भी उतनी ही वफ़ादार होगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि की लड़कियां भी अपनी पार्टनर के लिए पूरी-पूरी ईमानदरी व वफ़ादारी रखती हैं।

Jyoti

Advertising