Tarrot prediction: पंजाब में CM पद को लेकर सच हुई पंजाब केसरी की भविष्यवाणी

Friday, Mar 11, 2022 - 07:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Tarrot prediction: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर न्यूज़ चैनल पंजाब केसरी ने चीफ मिनिस्टर के पद पर आम आदमी पार्टी (AAP) का परचम फहराएगा, इसकी भविष्यवाणी 25 फरवरी को ही कर दी थी। कुंडली टीवी की टैरो कार्ड रीडर नीलम ने सी.एम की कुर्सी के लिए भगवंत मान, नवजोत सिंह सिद्धू, चरणजीत सिंह चन्नी, बीजेपी, कैप्टन अमरेंद्र सिंह, अकाली दल के विषय में जो भी कहा था वो सच साबित हुआ है। यहां क्लिक करके आप उनकी पूर्व में की गई भविष्यवाणी पढ़ सकते हैं।


टैरो कार्ड रीडर नीलम ने कुंडली टी.वी के एडिटर नरेश कुमार को बताया टैरो कार्ड्स में जो कार्ड भगवंत मान के लिए निकल कर आए थे, वो उन्हें बहुत बड़ी विजय दिलवाने का संकेत दे रहे थे। विकटरी का कार्ड जब भी निकल कर आता है, वो अपने प्रतिद्धियों पर प्रचंड जीत दिलाता है। यही कार्ड भगवंत मान के संदर्भ में सच साबित हुई। आम आदमी का आचंभित कर देने वाला प्रदर्शन पंजाब में इनकी एक मजबूत सरकार बनाएगा। हालांकि इस नई उभरती पार्टी के लिए भविष्य में कईं चुनौतियां सामने खड़ी होंगी  लेकिन फिर भी इस सबसे जूझते हुए सी एम भगवंत मान की सत्ता पंजाब में स्थापित होगी।


उन्होंने आग बताया की जैसे की नवजोत सिंह सिद्धू सुर्खियों में आने के बाद भी सत्ता की कुर्सी उनके हाथ आती नहीं दिख रही थी। कार्ड भी उन्हें काफी ज्यादा चुनावी दौड़ में पीछे रख रहे थे। परिणाम हमारे समक्ष हैं। कैप्टन को लेकर भी कार्डस अच्छे नहीं थे। 

 

Niyati Bhandari

Advertising