Tarot Card Rashifal (14th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Thursday, Mar 14, 2024 - 06:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपनी बुद्धि के बल से कार्यक्षेत्र में मुश्किल टास्क को पूरा कर लेंगे। बिजनेस को लेकर थोड़ी चिंता सता सकती है। परिवार में रिश्तेदारों को लेकर कोई खटपट होने की संभावना है। खान-पान और दिनचर्या के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें।

वृष- आज बिजनेस में रुका हुआ पैसा वापिस मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की कोई बात बुरी लग सकती है। युवाओं के द्वारा की गई छोटी सी गलती नुकसान का कारण बनेगी। परिवार के सामने अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। सेहत खराब रहेगी।

मिथुन- आज कार्यशैली के किसी बड़े काम में सफल होंगे। बिजनेस में कोई अटका हुआ काम किसी की मदद से पूरा होगा। छात्र अपने काम को सही से पूरा करने का प्रयास करेंगे। पार्टनर की तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। बुखार वाला शरीर रहेगा।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में नकारात्मक लोगों से दूरी बनाए रखें। बिजनेस से जुड़ी यात्रा को स्थगित करना ही बेहतर रहेगा। युवा अपने करियर के लिए परेशान रहेंगे। घर का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। सेहत को लेकर किसी भी परेशानी को अनदेखा न करें।

सिंह- आज व्यापार से जुड़ा कोई निर्णय लेना मुश्किल होगा। नौकरीपेशा लोग अपना कोई भी काम कल पर न छोड़ें अन्यथा परेशानी हो सकती है। युवा अपने बड़ो से प्रेरित होकर मेहनत करने का प्रयास करेंगे। सिर दर्द की समस्या हो सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में काम की जिम्मेदारियां ज्यादा बढ़ सकती हैं। व्यापार में कर्मचारियों के साथ अच्छे संबंध बना कर रखें। उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। घर में सुख-शांति भरा माहौल रहेगा। गैस की समस्या परेशान करेगी।

तुला- आज बिजनेस में अंदरूनी व्यवस्था अपनी देख-रेख में ही करें। कार्यक्षेत्र में छोटी लापरवाही बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है। रिश्तेदारों के आने से घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। घर के बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखें नहीं तो परेशानी हो सकती है।

वृश्चिक- आज नौकरीपेशा लोगों को आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। बिजनेस के लिए आर्थिक रूप से समय अनुकूल है। छात्रों का रुझान धार्मिक गतिविधियों की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

धनु- आज संतान की उपलब्धि से घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम के प्रति ईमानदार रहें। आपके द्वारा बोली गई बात बना बनाया काम बिगाड़ सकती है। युवा किसी भी तरह के गैर-कानूनी काम में पड़ने से बचें। गैस की तकलीफ परेशान करेगी।

मकर- आज आर्थिक रूप से समय अनुकूल है। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने के चांस हैं। युवा वर्ग अपने करियर की गतिविधियों को लेकर अधिक गंभीर रहेंगे। कोई पारिवारिक प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो सकता है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी में लापरवाही न करें।

कुम्भ- आज काम से फ्री होकर कुछ समय अपने लिए निकालेंगे। नौकरीपेशा लोग अपने काम से परेशान रहेंगे। युवा वर्ग पुरानी बातों से सीखकर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे। पैर पर सूजन की समस्या तंग करेगी।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम की वजह से ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। छात्र पढ़ाई से फ्री होकर मनोरंजन में समय व्ययतीत करेंगे। परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

 

Niyati Bhandari

Advertising