Tarot Card Rashifal (28th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 07:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज के दिन की शुरुआत एक नई खुशखबरी के साथ होगी। व्यापार में दिल के बजाय प्रैक्टिकल तरीके से काम करें। युवा वर्ग अपने करियर के क्षेत्र में आगे बढ़ने के प्रयास करेंगे। परिवार में किसी खास के आने से खुशी भरा माहौल रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए अपनी क्षमता से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। छात्र अपना पढ़ाई में मन लगाने के लिए एकांत में समय व्यतीत करेंगे। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के लिए ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। अगर शेयर मार्किट के क्षेत्र में कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी। छात्र सहपाठियों से आगे निकलने का प्रयास करेंगे। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कर्क- आज मन में नकारात्मक विचारों को निकालने का प्रयास करेंगे। व्यापार में जल्दबाजी में आकर कोई भी फैसला न लें। विद्यार्थी परीक्षा के परिणाम पाकर बहुत खुश होंगे। परिवार के किसी सदस्य को सेहत की चिंता सताएगी। ज्यादा मेहनत करने की वजह से पैरों में दर्द हो सकता है।

सिंह- आज काम से समय निकाल कर परिवार को वक्त देंगे। व्यापार में कर्मचारियों के साथ बैठकर आगे की सलाह बनाएंगे। छात्र आलस के कारण अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं देंगे। परिवार की परेशानियों का हल निकालने में सफल होंगे। किसी तरह का इंफेक्शन होने का डर है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अपने काम की वजह से प्रशंसा के केंद्र बनेंगे। व्यापार में अपना काम किसी और को न सौंपे। छात्रों की पढ़ने-लिखने में रूचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी फॅमिली फंक्शन पर जाना होगा। पुराने समय से चल रही बीमारी भी ठीक होती हुई दिखाई देगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में मुश्किल काम को आसानी और सहजता से कर लेंगे। व्यापार में थोड़ी कठिनाई उठानी पड़ सकती है। युवाओं का ध्यान अपने लक्ष्य की और से भटक सकता है। परिवार में आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा, खर्चों पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक- आज बिजनेस में रुका हुआ पैसा किसी दोस्त की वजह से वापिस मिल सकता है। ऑफिस के हर एक काम को बहुत ही दिल लगा कर करने का प्रयास करेंगे। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ेगा। सेहत के साथ समझौता न करें।

धनु- आज प्राइवेट नौकरी वालों को नई जॉब के बहुत से ऑफर मिलेंगे। व्यापार में गुस्से के कारण बनती हुई डील बिगड़ सकती है। युवा परिवार की जिम्मेदारियों को सही से निभाने की कोशिश करें। बी.पी के मरीज समय पर अपना रूटीन चेकअप करवाते रहें।

मकर- आज कोई भी नया काम शुरू करने से पहले एक बार जांच-परख जरूर कर लें। ऑफिस में किसी के साथ फालतू विवाद करने से बचें। छात्रों को अध्यापकों की तरफ से डांट सुनने को मिलेगी। जीवनसाथी के मन की बात को समझने का प्रयास करेंगे। आंखों में सूजन की तकलीफ हो सकती है।

कुम्भ- आज ऑफिस में अपनी समस्याओं का समाधान निकालने में सफल होंगे। व्यापार में किसी प्रकार का चल रहा तनाव कम हो जाएगा। छात्र अपने आत्मविश्वास में वृद्धि लाने की कोशिश करेंगे। अचानक किसी पुराने दोस्त से मुलाकात संभव है। बच्चों की सेहत का ध्यान रखें।

मीन- आज आध्यात्मिक कार्यो में मन लगाने से मन को शांति मिलेगी। नौकरीपेशा लोग अपने काम के अंदाज को बदलने का प्रयास करेंगे। युवा किसी के दबाव में आकर अपने फैसले को न बदलें।  दांपत्य संबंधों में कुछ मनमुटाव हो सकता है। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News