Tarot Card Rashifal (23rd february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Thursday, Feb 23, 2023 - 07:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज पारिवारिक संपत्ति से जुड़ी परेशानियां हल हो जाएंगी। कार्यक्षेत्र में अपने टारगेट को पूरा करने के लिए बहुत कोशिश करेंगे। व्यापार के सिलसिले से बाहर जाना पड़ सकता है। रिश्तेदारों के साथ किसी भी तरह का लेन-देन न करें। सेहत ठीक रहेगी।

वृष- आज कारोबार में किसी भी जरुरी काम को अपनी देखरेख में ही करवाएं। ऑफिस में काम न पूरा होने की वजह से कुछ परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। युवा फालतू कामों में अपनी दिलचस्पी न लें। किसी भी परिस्थिति में परिवार के सामने अपनी मर्यादा में ही रहें।

मिथुन- आज पुरानी परेशानियों से छुटकारा पाने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपने स्किल्स पर काम करेंगे। व्यापार में अपने मन के मुताबिक नतीजे पर पहुंच जाएंगे। परिवार के साथ किसी फॅमिली फंक्शन में जाएंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा लेकिन फिर भी परहेज करें।

कर्क- आज दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक स्थिति भी सही होती हुई दिखाई देगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ उलझने से बचें। युवा वर्ग अपने करियर के प्रति लापरवाही न करें। परिवार में किसी के आगमन से खुशी का माहौल रहेगा।

सिंह- आज न चाहते हुए भी कार्यक्षेत्र में अनचाहा काम करना पड़ सकता है। व्यापार से जुड़ी नई संभावनाओं पर विचार होगा। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करेंगे। परिवार में चल रहा विवाद ठीक हो जाएगा। हाथ-पैर में दर्द हो सकता है।

कन्या- आज नौकरीपेशा लोगों को काम करने के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। व्यापार की सुख-सुविधाओं के लिए कुछ नया करेंगे। युवा जल्दबाजी में आकर अपना बना बनाया काम बिगाड़ लेंगे। घर की सुख-सुविधाओं पर ध्यान देंगे। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला- आज पुराना अटका हुआ काम पूरा करके मन को ख़ुशी मिलेगी। बिजनेस में ज्यादा काम के कारण व्यस्तता बनी रहेगी। मार्केटिंग संबंधी कामों में मुनाफा होगा। युवाओं को नए काम में छोटी-मोटी परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। घर में प्रेम बनाए रखने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक- आज व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए खास योजनाएं बनेंगी। कार्यक्षेत्र में खुद का क्रोध ही शत्रु का काम कर सकता है, नियंत्रण रखें। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए नए अवसर मिलेंगे। पति-पत्नी के बीच गलतफहमियां न पैदा होने दें। खान-पान में लापरवाही न करें।  

धनु- आज कार्यक्षेत्र में मन के अनुसार काम करेंगे। कारोबार को लेकर कोई चिंता सता सकती है। युवा अपनी समस्याओं को खुद सुलझाने का प्रयास करें। परिवार में एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें। एसिडिटी के कारण पेट खराब रहेगा, ध्यान रखें।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार की यात्रा को स्थगित कर दें। इंपोर्ट-एक्सपोर्ट से जुड़े व्यापार में तेजी देखने को मिलेगी। परिवार का साथ पाकर छात्रों का मन प्रफुल्लित हो उठेगा। सिंगल लोगों को जल्द ही विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। शुगर संबंधी तकलीफ हो सकती है।

कुम्भ- आज नया व्यापार खोलने के लिए बहुत ही शुभ दिन है। कार्यक्षेत्र में अपनी गलतियों को सुधारने का प्रयास करें। छात्र परीक्षाओं में अच्छे अंक पाकर बहुत खुश होंगे। रिश्तेदारों के कारण परिवार में माहौल बिगड़ सकता है। जोड़ों में दर्द की समस्या तंग करेगी।

मीन- आज बिजनेस में बहुत से आर्डर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में काम पूरा करने के लिए ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। युवा भविष्य के लिए नई योजनाएं बनाएंगे। परिवार में शांति बनी रहेगी। सेहत को लेकर मन परेशान हो सकता है, डॉक्टर से सलाह लें।     

Niyati Bhandari

Advertising