Tarot Card Rashifal (12th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में तनाव मुक्त होकर काम करेंगे। बिजनेस में दूसरों के ऊपर डिपेंड रहना भारी पड़ सकता है। युवा अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। परिवार में किसी सदस्य कि सेहत की चिंता सताएगी, जल्द ही डॉक्टर से सलाह लें।

वृष- आज नौकरीपेशा लोगों को ट्रांसफर से जुड़ी खबर मिलेगी, मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में बाहरी लोगों को हस्तक्षेप न करने दें। विद्यार्थियों के अध्यापकों से मधुर संबंध बनेंगे। परिवार के साथ किसी समारोह में जाने का मौका मिल सकता है। मनपसंद कार्य में समय व्यतीत करेंगे।

मिथुन- आज व्यापार से जुड़ी सारी चिंताएं दूर हो जाएंगी। ऑफिस में किसी वजह से अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। छात्र ज्यादा से ज्यादा पढ़ाई पर फोकस करें। पारिवारिक संबंध मधुर बने रहेंगे। शुगर के मरीजों को एहतियात रखने की जरूरत है।

कर्क- आज ऑफिस में जरूरत से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। कारोबार में बदलाव लाने के लिए खुद के विचारों को बदलने का प्रयास करें। युवाओं को नई जिम्मेदारियां मिलने संभावना है। परिवार के माहौल को देखकर मासिक शांति भंग हो सकती है।

सिंह- आज कर्म से ज्यादा भाग्य को अधिक महत्व देंगे। ऑफिस के नए माहौल में एडजस्ट होने की कोशिश करेंगे। लक्ष्य को प्राप्त करने की अंतिम सीढ़ि चढ़ने की तैयारी करेंगे। परिवार के खर्चो में लगाम लगाने की आवश्यकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे। व्यापार को लेकर मन में उथल-पुथल चल सकती है। युवा दोस्तों के साथ घूमने में टाइम स्पेंड करेंगे। परिवार से जिद करके अपनी बात मनवाने में कामयाब रहेंगे। सेहत को लेकर ज्यादा परेशान न रहें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में फोन के माध्यम से जरूरी सूचना मिल सकती है। ऑनलाइन काम कर रहे लोगों को फायदा मिलने की संभावना है। छात्र अपनी परीक्षाओं के लिए मेहनत करेंगे। घर के माहौल को देखकर मन परेशान रहेगा, एकांत में समय बिताने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक- आज व्यापार की उलझनों से दूर होकर आध्यात्मिक क्षेत्र में मन लगाने का प्रयास करेंगे। नौकरीपेशा लोग अपना काम सावधानी से करें। किसी नजदीकी मित्र से वाद-विवाद होने की स्थिति बन सकती है। पति-पत्नी में आपसी संबंध बढ़िया रहेंगे।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में दूसरों का काम भी करना पड़ सकता है। व्यापार में किसी भी समस्या को धैर्य से सुलझाने का प्रयास करेंगे। छात्रों के लिए समय अनुकूल है इसका फायदा जरूर उठाएं। परिवार में किसी की रोक-टोक बुरी लग सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

मकर- आज फाइल वर्क से जुड़े कामों को बहुत ही ध्यान से करने की आवश्यकता है। बिजनेस में नए व्यक्ति को शामिल करने से पहले जांच-परख कर लें। छात्रों के ऊपर पढ़ाई का दवाब बना रहेगा। जीवनसाथी की किसी भी बात को नजरअंदाज करना भारी पड़ेगा।

कुम्भ- आज ऑफिस वालों के साथ किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। व्यापार में आमदनी अट्ठानी खर्चा रुपैया वाला हाल हो जाएगा। युवा अपने जिद्दी स्वभाव को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें। रिश्तेदारों के साथ समय बिताने से रिश्ते मजबूत होते दिखाई देंगे।

मीन- आज ऑफिस में किसी काम की कंफ्यूजन को सुलझाने की कोशिश करेंगे। किसी बिजनेस में इन्वेस्टमेंट करने का प्लान बना सकते हैं। युवाओं को पहले से ज्यादा अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार वालों की बात से मन दुखी हो सकता है। आयुर्वेदिक चीजों का सेवन करें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News