Tarot Card Rashifal (11th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज ऑफिस में किसी गंभीर समस्या का हल निकालने का प्रयास करेंगे। व्यापार में धन के स्त्रोत बनेंगे लेकिन साथ में खर्चे भी हो सकते हैं। युवा जिद की वजह से अपना नुकसान कर बैठेंगे। घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

वृष- आज नया काम शुरू करने के लिए किसी पार्टनर की खोज में लगे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी बड़े प्रोजेक्ट को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। छात्र पढ़ाई का अपने ऊपर तनाव लेने से बचें। परिवार के साथ किसी जरुरी मुद्दे पर सलाह करेंगे। एकांत में समय बिताने का मन करेगा।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा। शेयर मार्किट से जुड़े लोगों का रुका हुआ काम पूरा होगा। युवा किसी भी काम में पैर रखने से पहले सोच-विचार कर लें। परिवार के लिए कुछ स्पेशल करने का प्लान करेंगे। सेहत भी सही रहेगी।

कर्क- आज बिजनेस में कोई बड़ी डील पक्की हो जाएगी। ऑफिस में आपकी किसी बात की वजह से विवाद हो सकता है, सोच-समझ कर बोलें। छात्र पढ़ाई पर फोकस करने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी और अपने बीच किसी तीसरे को जगह न दें। पेट दर्द रहेगा।

सिंह- आज धार्मिक कार्यो में मन लगने की वजह से संतुष्टि मिलेगी। कार्यक्षेत्र में हंस कर सारे मसले का हल निकाल लेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। छात्र परीक्षाओं के लिए तैयारी करेंगे। काम से फ्री होकर कुछ समय परिवार के साथ बिताएं। मानसिक शांति मिलेगी।

कन्या- आज काम से संबंधित बहुत से अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार में मंदी झेलनी पड़ सकती है। किसी भी तरह का लोन लेने से बचें। युवा करियर की तरफ पहला कदम उठाकर बहुत खुश होंगे। परिवार के साथ बैठकर मूवी देखेंगे। पुरानी बीमारी भी ठीक होती दिखाई देगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज व्यापार के महत्वपूर्ण दस्तावेजों को संभाल कर रखें। कार्यक्षेत्र में मन के मुताबिक कार्य करके शांति मिलेगी। युवा किसी  पर भी बिना सोचे-समझे भरोसा न करें, धोखा मिलेगा। रिश्तेदारों की कोई बात दिल पर लग सकती है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें।

वृश्चिक- आज इच्छाशक्ति से कार्यक्षेत्र में अपना नाम बना लेंगे। व्यापार में उलझे हुए काम को छोड़ कर दूसरे काम करें। छात्र पढ़ाई से जुड़ी कंफ्यूजन को दूर करने का प्रयास करेंगे। परिवार के साथ मिलकर किसी बड़े कार्य को अंजाम देंगे। खान-पान में बदलाव लाएंगे।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में हर काम को चतुराई से करने की कोशिश करेंगे। व्यापार में नई उपलब्धियां मिलने के योग हैं। छात्रों को अपनी पढ़ाई की चिंता सताएगी।  घर में सुख-शांति का माहौल बनाए रखने की कोशिश सफल रहेगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

मकर- आज व्यापार में शुरू से शुरुआत करेंगे। ऑफिस में नकारात्मक बातों को अपने से दूर रखेंगे। युवा पढ़ाई से ज्यादा अपनी स्किल्स पर ध्यान देने की कोशिश करेंगे। परिवार में नए सदस्य के आने की वजह से आनंद भरा माहौल रहेगा। आंखों में जलन हो सकती है।

कुम्भ- आज ऑफिस में अपनी क्षमता से भी ज्यादा काम करेंगे। बिजनेस में काम को पूरा करने के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है। युवा अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे। भाई-बहनों का प्रेम और भी गहरा होगा। गले में खराश की समस्या रहेगी।

मीन- आज व्यापार में योजना के हिसाब से ही काम होते नजर आएंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपके भोलेपन का फायदा उठा सकते हैं। संतान की कामयाबी की वजह से परिवार में उत्सव भरा माहौल रहेगा। बादी वाली चीजों से परहेज करें, पेट दर्द हो सकता है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News