Tarot Card Rashifal (10th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 07:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपने आत्मविश्वास से कार्यक्षेत्र में हर काम को पूरा कर लेंगे। बिजनेस में कुछ चुनौतियां रहेंगी लेकिन फिर भी हालात को ठीक करने की कोशिश करेंगे। छात्र उच्च शिक्षा के लिए घर से दूर जा सकते हैं। परिवार में आपसी सहमति बनी रहेगी।

वृषभ- आज ऑफिस के टारगेट को हासिल करने के लिए किसी दोस्त की सहायता लेंगे। व्यापार की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। युवा धैर्य और संयम के साथ अपना काम पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी बात को लेकर परिवार के साथ बहस हो सकती है।

मिथुन- आज व्यापार से जुड़ी सारी चिंताएं दूर हो जाएंगी। शेयर मार्किट में भी लाभ के आसार हैं। युवा नई जगह पर अपनी प्रतिभा को दिखाने का प्रयास करेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। गैस व पेट दर्द संबंधी शिकायत रहेगी, ध्यान रखें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में अपनी क्षमता से मुश्किल कार्यों को करने में भी सफल रहेंगे। व्यापार में कोई भी डील पक्की करते समय सावधानी बरतें। छात्रों को परीक्षा में आगे निकलने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। घर में शांति का माहौल बनाने का प्रयास करेंगे।

सिंह- आज कारोबार में किसी नए व्यक्ति के प्रवेश के लिए अच्छे से जांच-परख कर लें। आपके द्वारा बोली गई बातों से कार्यक्षेत्र में किसी का मन दुखी हो सकता है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मन करेगा। बदन दर्द को सही करने के लिए योग का सहारा लेंगे।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की संभावना है। बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी, मन परेशान सा हो सकता है। परीक्षाओं में अच्छे परिणाम पाकर मन को खुशी मिलेगी। जीवनसाथी के साथ अपने व्यवहार को बदलने का प्रयास करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज किसी खास की मदद से व्यापार में अटका हुआ काम पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में अपनी गतिविधियों को मन लगा कर करेंगे। युवा फालतू कामों में अपना समय खराब करेंगे। घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। सेहत के कारण मन परेशान रहेगा।

वृश्चिक- आज व्यापार में पैसों से संबंधित समस्या दूर हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ बना कर रखें नहीं तो बात बिगड़ सकती है। युवा गलत जगह पर पैसा खर्च करने से बचें। घर के बुजुर्गों के साथ समय बिताकर अच्छा लगेगा। सेहत भी सही रहेगी।

धनु- आज पुराने निवेश में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में मन के मुताबिक काम करके अच्छा लगेगा। युवा अपनी जीवन शैली को बदलने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की संभावना है।

मकर- आज सामाजिक गतिविधियों की तरफ रुझान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में किसी समस्या से राहत मिलेगी। बिजनेस में नए संपर्को से संबंध मजबूत बना कर रखेंगे। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाना पड़ सकता है। हाथों में सूजन की समस्या तंग करेगी।

कुम्भ- आज व्यापार का कोई भी काम करने से पहले अनुभवी से मशवरा कर लें। कार्यक्षेत्र में दूसरों की बातों में हस्तक्षेप करना भारी पड़ सकता है। युवा किसी भी अवसर को हाथ से जाने न दें। परिवार में शांति रहेगी। ज्यादा तनाव लेने की वजह से सिर दर्द हो सकता है।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में अपने द्वारा बनाए गए लक्ष्य को बदलने का प्रयास करेंगे। व्यापार में चल रहा उतार-चढ़ाव भी दूर होता दिखाई देगा। युवाओं के लिए दिन बहुत ही फायदेमंद रहने वाला है। घर की बात को बाहर न जाने दें। सेहत को सही करने का प्रयास करेंगे।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News