Tarot Card Rashifal (6th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 06:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज सामाजिक गतिविधियों में आपका भरपूर योगदान रहेगा। कार्यक्षेत्र के किसी खास काम में सफलता मिलेगी। व्यापार में दूसरों की बात मानकर अपना नुकसान कर सकते हैं। छात्र पढ़ाई को लेकर थोड़े से लापरवाह रहेंगे। परिवार के किसी सदस्य से खुशखबरी मिल सकती है।

वृष- आज ऑफिस में अपनी कमियों से सीखकर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। व्यापार करने वालों को काम के प्रति बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है। युवा अपने करियर को लेकर लापरवाही न बरतें। परिवार में सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिश करेंगे ।

मिथुन- आज व्यापार में धन आगमन के शुभ संयोग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में किसी की नकारात्मक बातों पर ज्यादा ध्यान न दें। युवा वर्ग अपने पुराने दोस्तों से मिलने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें। गले में खराश हो सकती है।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में अपने द्वारा तय किये गए फैसलों को बदलने की कोशिश करेंगे। व्यापार की समस्याओं का हल प्राप्त करने के लिए एकांत में समय बिताना होगा। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। पेट से संबंधित दिक्कतें फिर से उठ सकती हैं।

सिंह- आज आपको अपने निवेशों को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में किए गए प्रयास अंत में उन्नति के द्वार खोलेंगे। युवाओं को अपने करियर की तरफ खास ध्यान देने की आवश्यकता है। आपसी तालमेल से घर की उचित व्यवस्था बनाए रखेंगे।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में टारगेट को समय से पूरा कर लेंगे। व्यवसाय में फैसला लेने के लिए किसी के सलाह की जरूरत पड़ेगी। छात्रों के परीक्षा में बढ़िया रिजल्ट आएंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे। काम के साथ स्वास्थ्य का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में जरुरी कामों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। व्यापार में आपकी मेहनत के मिश्रित रिजल्ट मिलेंगे। युवाओं को करियर में आगे बढ़ने के लिए कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। घर में किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति बनी रहेगी।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में बहुत व्यस्तता रहेगी। व्यापार में अगर लापरवाही बरतेंगे तो नुकसान हो सकता है। युवाओं को अपने परिश्रम का फल जल्द ही मिलता हुआ दिखेगा। परिवार में एक-दूसरे के मन की बात समझने की कोशिश करेंगे। ज्यादा भागदौड़ करने के कारण सेहत खराब हो सकती है।

धनु- आज यात्रा पर जाना चाहते हैं तो उसे स्थगित कर दें। व्यवसाय में अपरिचित लोगों से दूरी बनाए रखें। युवा अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हर कोशिश करेंगे। किसी रिश्तेदार की तरफ से फंक्शन का निमंत्रण मिल सकता है।

मकर- आज व्यापार में भविष्य संबंधी योजनाओं को लागू करने के बारे में विचार करेंगे। आॉफिस में किसी की नकारात्मक बातों को एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दें। छात्र पढ़ाई की टेंशन लेने की बजाय उसकी तैयारी करें। परिवार की किसी छोटी सी बात को मन पर लगा कर बैठ जाएंगे।  

कुम्भ- आज कार्यस्थल पर कोई भी विचार सबके सामने रखने से पहले सोच लें। सरकारी नौकरी कर रहे लोग मौज-मस्ती में अपना समय बिताएंगे।  युवाओं को करियर के रास्ते में थोड़ी उथल-पुथल देखने को मिल सकती है। परिवार के सामने अपनी परेशानियों को जाहिर करेंगे।

मीन-  आज ऑफिस के किसी काम से बाहर जाना पड़ सकता है। व्यापार में थोड़ी सी लापरवाही करना भारी पड़ेगा। छात्रों के लिए अच्छा समय आने की भी संभावना है। घर में किसी महत्पूर्ण काम को लेकर भाग-दौड़ लगी रहेगी। काम और परिवार में सही से तालमेल बनाने में सक्षम रहेंगे।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News