Tarot Card Rashifal (5th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 07:39 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

 मेष- आज कहीं भी निवेश करने से पहले एक बार अच्छे से जांच कर लें। ऑफिस में जो काम रुका हुआ था वो भी पूरा हो जाएगा। युवा दूसरों के मामलों में दखल न दें। परिवार के साथ किसी यात्रा का भी प्रोग्राम बन सकता है। थकान और सुस्ती जैसी समस्या बनी रहेगी।

वृष- आज बिजनेस में अपने नकारात्मक स्थिति को सकारात्मक में बदलने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में हर काम को बहुत ही मेहनत से करेंगे। युवा अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाएंगे। परिवार में कोई धार्मिक आयोजन होगा। पैरों में सूजन आ सकती है।

मिथुन- आज शेयर मार्केट में लगाया हुआ पैसा मुनाफा लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में हर काम को पहले से भी ज्यादा सावधानी से करें। युवा अपने करियर के लिए कोई बड़ा कदम उठाएंगे। परिवार की किसी बात को बाहर वाले के साथ शेयर न करें। अपच की तकलीफ हो सकती है।

कर्क- आज व्यवसाय में आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। सरकारी काम कर रहे लोगों का ट्रांसफर हो सकता है, मन थोड़ा विचलित रहेगा। युवा कोई भी काम करने से पहले घर के बड़ो का आशीर्वाद जरूर लें। घर की साज-सज्जा के लिए धन खर्च करेंगे।

सिंह- आज बिजनेस में काम करने के तरीके को बदलने का प्रयास करेंगे। नौकरीपेशा लोग अपनी नौकरी से परेशान रह सकते हैं। युवा अपने करियर के लिए बहुत ही गंभीर रूप से सोच-विचार करें। घर में अपनी महत्वपूर्ण चीजों को ठीक से संभाल कर रखें। सेहत सही रहेगी।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में खुद के भरोसे के बिना काम करना मुश्किल होगा। व्यापार में नए अनुबंध मिल सकते हैं। छात्र आने वाली परीक्षाओं की तैयारी पहले से ही शुरू कर देंगे। जीवनसाथी के साथ कुछ मनमुटाव वाली स्थिति बनी रहेगी। एसिडिटी के कारण सिर दर्द हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में फालतू कामों से हटकर काम पर ध्यान दें। व्यापार में अटके हुए कामों में प्रगति नजर आ सकती है। छात्र परीक्षाओं की चिंता छोड़कर मेहनत करें। जीवनसाथी का रुखा व्यवहार तंग कर सकता है। मौसम के कारण सेहत में बदलाव संभव है।

वृश्चिक- आज बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए ज्यादा मेहनत की जरूरत पड़ेगी। कार्यक्षेत्र में शांति भरा समय व्यतीत करेंगे। युवा करियर संबंधित फैसला बहुत ही सोच-समझ कर करें। जीवनसाथी के मन में आपके प्रति कोई गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है।

धनु- आज बिजनेस में हर समय सतर्क रहने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम करने के बावजूद भी फल नहीं मिलेगा। युवा अपने जीवन में कुछ नया करने के बारे में सोचेंगे।  पति-पत्नी के बीच खुशनुमा माहौल रहेगा। सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न करें।

मकर- आज ऑफिस में समय पर टारगेट पूरा करने के कारण प्रमोशन मिलने की सम्भावना है। व्यापार में गुस्से और आवेश में आने से परिस्थितियों और बिगड़ सकती हैं। बच्चों की तरक्की को देखकर घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। कमजोरी महसूस हो सकती है।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ चल रहा विवाद दूर हो जाएगा। बिजनेस में कोई आपकी सरलता का नाजायज फायदा उठा सकता है, सावधान रहें। पुराने मित्र से मुलाकात बीती यादें ताजा करेगी। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। तनाव को दूर रखें।

मीन- आज ऑफिस में अपने व्यवहार से सबको मोहित कर लेंगे। व्यापार में व्यर्थ की गतिविधियों में समय नष्ट न करें। युवा आत्मविश्वास के साथ हर काम को कर लेंगे। परिवार में जो गलतफहमियां चल रही थी वह दूर हो जाएंगी। पेट सही रखने के लिए हल्का भोजन करें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News