Tarot Card Rashifal (4th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 07:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अपने दृढ़ निश्चय से सारे कामों को पूरा कर लेंगे। व्यवसाय में हर एक काम घर के बड़ो से बिना पूछे नहीं करेंगे। विद्यार्थियों का ध्यान अपनी पढ़ाई पर एकाग्रचित्त रहेगा। पारिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी। सेहत में मौसम की वजह से बदलाव संभव है।

वृष- आज फाइनेंस संबंधी कार्यों में मुनाफा देखने को मिल सकता है। ऑफिस में अधिकारियों के मदद से हर काम को पूरा कर लेंगे। युवा दूसरों की बातों में आने के बजाय अपने मन की सुनें। परिवार के साथ किसी काम से बाहर जाना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन- आज ऑफिस के काम में दिनभर व्यस्त रहेंगे। व्यापार में अपनी बुद्धि से बिगड़ते कामों को भी सही कर लेंगे। युवाओं को करियर के लिए नए मौके मिल सकते हैं, इन अवसर को हाथ से जाने न दें। परिवार की किसी बात को लेकर मन खराब रह सकता है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कर्क- आज व्यापार में विरोधियों से आगे निकलने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर कंफ्यूज रहेंगे। घर से जुड़े किसी काम की वजह से धन खर्चा हो सकता है। सेहत के प्रति बिलकुल भी लापरवाही न करें।

सिंह- आज बिजनेस में आय के स्रोत बनेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका कोई दुश्मन काम खराब कर सकता है, संभल कर रहें। विद्यार्थी अध्यापकों की मदद से परीक्षाओं की तैयारी करेंगे। परिवार में किसी का आगमन खुशी ले कर आएगा। पेट संबंधी दिक्कत के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है।

कन्या- आज आपके अच्छे काम की वजह से समाज में मान-सम्मान बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी नया व्यापार शुरू करने से पहले अपने बजट को एक बार ध्यान में रखें। परिवार में साथ बैठकर खुशी के पल व्यतीत करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज ऑफिस में अधिकारियों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। व्यापार में किसी की दखलंदाजी पसंद नहीं आएगी। युवा किसी अजनबी पर आंख मूंदकर विश्वास न करें। परिवार का मन किसी बात को लेकर चिंतित रहेगा।  एलर्जी जैसी कोई परेशानी हो सकती है, ध्यान रखें।

वृश्चिक- आज बिजनेस में बहुत सी उपलब्धियां मिलेंगी, खूब लाभ उठाएंगें। कार्यक्षेत्र में कहीं दूर की यात्रा का प्रोग्राम बन सकता है। युवाओं को अपने पुराने दोस्तों से मिलने के मौका मिलेगा। परिवार में भविष्य को लेकर किसी बात पर चर्चा होगी। सेहत में अचानक को बदलाव देखने को मिलेगा।

धनु- आज ऑफिस में अपने आत्मविश्वास से हर काम को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। व्यापार की किसी भी यात्रा को स्थगित करना ही सही रहेगा। युवा अपने समय का सदुपयोग करें नहीं तो पछताना पड़ेगा। दांपत्य संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। भीड़भाड़ वाली जगह पर जाने से परहेज करें।

मकर- आज बिजनेस के लिए बनाई गई योजना को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। कार्यक्षेत्र के हर काम को बड़े ही आसानी से कर लेंगे। युवाओं के लिए बड़े लोगों का मार्गदर्शन फायदेमंद रहेगा। परिवार में किसी सदस्य के सेहत की चिंता सताएगी, ध्यान रखें। सिर में भारीपन हो सकता है।

कुम्भ-  आज ऑफिस में किसी खास की सलाह सारी परेशानियों से निजात दिलवाएगी। व्यापार की आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। छात्र अपनी पढ़ाई से जुड़ी हर एक बात पर ध्यान दें। परिवार में चल रही बेकार की बातों को दूर करने की कोशिश करेंगे। पीठ में दर्द रह सकता है।

मीन- आज बिजनेस में अचानक मिली सफलता प्रसन्नता का कारण बनेगी। कार्यक्षेत्र में अपनी जरुरी प्लान को किसी के साथ शेयर करने से बचें। युवा किसी भी अवसर को हाथ से जाने न दें। परिवार में प्रेम प्यार बना रहेगा। शुगर के मरीज समय पर डॉक्टर से चेकअप करवाते रहें।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News