Tarot Card Rashifal (2nd february):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 06:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में सारा दिन अपने काम के लिए समर्पित रहेंगे। बिजनेस में अनजान व्यक्ति से मुलाकात फायदा लेकर आ सकती है। युवा अपने करियर के लिए किसी काबिल व्यक्ति की सलाह लें। घर में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है। सेहत ठीक रहेगी।

वृष- आज नकारात्मक विचारों का असर अपने काम पर नहीं होने देंगे। मार्केटिंग संबंधी काम अच्छे से पूरे हो जाएंगे। युवा किसी की बात पर आंख मूंद कर भरोसा न करें, धोखा मिल सकता है। छात्र परीक्षाओं के लिए सीनियर्स से मदद लेंगे। स्वास्थ्य में बदलाव संभव है।

मिथुन- आज अपनी व्यापार की योजना किसी के साथ शेयर करने से बचें। ऑफिस में सुखद वातावरण रहेगा। किसी दूर बैठे रिश्तेदार से मिलने का मौका मिल सकता है। युवा दूसरों के काम की बजाय अपने करियर पर ध्यान दें। बदलते मौसम को देखते हुए सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- आज अपनी नई सोच से व्यापार को आगे ले जाने में सक्षम रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट अटक सकता है, संभल कर काम करें। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। घरवालों की बात न मानकर उनकी नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। सिर में भारीपन हो सकता है।

सिंह- आज बिजनेस में किसी व्यक्ति से मुलाकात होने से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। ऑफिस में अपने काम के प्रति लापरवाही न बरतें। युवाओं को अपने पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। पति-पत्नी के बीच उचित तालमेल बना रहेगा।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में उच्च पद पाने के लिए अधिक मेहनत की आवश्यकता है। व्यवसाय में कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार विचार-विमर्श कर लें। छात्रों को अपनी परीक्षाओं में उचित परिणाम मिलेंगे। किसी करीबी रिश्तेदार के घर से कोई खुशखबरी आ सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज ऑफिस में जो काम अटका हुआ था वो पूरा हो जाएगा। बिजनेस करने वाले व्यक्तियों को अपना हर एक कदम फूंक-फूंक रखना होगा। युवा अपने समय का सदुपयोग करेंगे। परिवार के साथ बैठकर टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा। पेट की दिक्कत परेशान कर सकती है।

वृश्चिक- आज कारोबार में पैसों से संबंधित परेशानी का भी हल मिल जाएगा। ऑफिस में काम को पूरा करने के लिए किसी की सहायता लेनी पड़ सकती है। छात्र टाइम पर काम पूरा कर के अध्यापकों की वाहवाही लूट लेंगे। परिवार में किसी की वजह से गलतफहमी पैदा हो सकती है।

धनु- आज ऑफिस में काम के प्रति जागरूक रहेंगे। व्यापार में बदलाव लाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से मशवरा करेंगे। युवा अपने करियर को बेहतर बनाने के लिए घर से दूर जाएंगे।  वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। कोई पुरानी बीमारी के भी सही होने के आसार हैं।

मकर- आज सरकारी काम कर रहे लोगों को किसी काम में लाभ मिल सकता है। व्यापार में दिल के बजाय दिमाग से फैसला लेना सही रहेगा। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ किसी अहम मुद्दे पर बात हो सकती है। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।

कुम्भ- आज कष्टकारी समय आ सकता है लेकिन उसे भी हस्ते-हस्ते पार कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। युवा अपने मन के हिसाब से ही काम करें। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। तला-भुना खाने से पाचन क्रिया बिगड़ सकती है।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में टीम के साथ काम करके फायदा मिलेगा। व्यापार में मेहनत का शुभ परिणाम देखने को मिलेगा। युवा परीक्षाओं के लिए अपने नोट्स को संभाल कर रखें। बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के प्रयास करेंगे। सेहत के लिए कसरत सही रहेगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News