Tarot Card Rashifal (1st february):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 06:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में उलझनों को सुलझाने के लिए किसी अनुभवी की सहायता लेंगे। व्यापार में आय के स्रोत बनेंगे। छात्र कंपटीशन को जीतने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे। किसी करीबी रिश्तेदार की कोई बात दिल पर लग सकती है। सेहत को लेकर समझौता  न करें।

वृष- आज बिजनेस में हर काम को बहुत ही सावधानी से करें, समस्या उत्पन्न हो सकती है। ऑफिस में नकारात्मक लोगों से दूरी बनाए रखें। युवा फालतू के काम की बजाय अपने करियर पर फोकस करें। परिवार में से कोई व्यक्ति आपके फैसले का विरोध कर सकता है।

मिथुन- आज ऑफिस में सही से काम करने के लिए खुद को सकारात्मक बनाए रखें। व्यापार में बढ़ते कंपटीशन को लेकर तनाव में रह सकते हैं। युवाओं का अहंकार उनके लिए ही भारी पड़ सकता है। परिवार में माहौल सही रहेगा। सेहत में सुधार करने के लिए खानपान पर ध्यान दें।

कर्क- आज का दिन शानदार रहेगा। ऑफिस में अधिकारियों के प्रिय बने रहेंगे। व्यापार में नई सोच के साथ हर काम को करने में सक्षम रहेंगे। छात्रों का अड़ियल रवैया परेशान कर सकता है। परिवार में किसी बात को लेकर गलतफहमी की स्थिति बन सकती है।

सिंह- आज ऑफिस में काम को बेहतर करने का उत्साह बढ़ता हुआ नजर आएगा। बिजनेस में कुछ नई चुनौतियां सामने आएंगी। छात्र पढ़ाई को लेकर लापरवाही बिल्कुल न करें। परिवार में सकारात्मक वातावरण बना रहेगा। पुरानी बीमारी फिर से उठ सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में बड़े लक्ष्यों को पूरा करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे। कारोबार में छोटे काम के चक्कर में बड़े काम के अवसर को हाथ से निकाल देंगे। युवा अपने करियर को लेकर विस्तार से योजना बनाएंगे। घर में किसी भी परिस्थिति में धैर्य और संयम से काम लें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा प्रोजेक्ट पूरा करके आत्मविश्वास बढ़ेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। छात्र आलस्य को अपने रूटीन में शामिल न होने दें। घर में मंगलमय वातावरण बनाए रखने के लिए किसी धार्मिक कार्यक्रम को करने का प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक- आज व्यापार में कोई योजना लागू करने से पहले उस पर एक बार फिर विचार कर लें। कार्यस्थल पर कर्मचारियों के बीच कुछ राजनीति जैसा माहौल रहेगा, सतर्क रहें। छात्र अपनी असाइनमेंट को समय से पूरा कर लेंगे। घर पर किसी करीबी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है।

धनु- आज ऑफिस में पुरानी बातों से सीख लेकर उसे वर्तमान में सुधारने की कोशिश करेंगे। बिजनेस में पुरानी बातों को छोड़ कर नए तरीके से सोचना होगा। विद्यार्थी सैर-सपाटे में अपना समय व्यर्थ करेंगे। काम से फ्री होकर परिवार के लिए समय जरूर निकालें। सेहत का ध्यान रखें।

मकर- आज आध्यात्मिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में अचानक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कारोबार के काम से कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। युवाओं के ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा। परिवार में सुखद माहौल रहेगा। असंतुलित खानपान के कारण पेट खराब हो सकता है।

कुम्भ- आज ऑफिस में समय से प्रोजेक्ट को पूरा कर के प्रमोशन के भागीदार बनेंगे। व्यापार में किसी भी विवादित बात से दूरी बनाए रखें। छात्र अपनी परीक्षाओं को लेकर चिंता में रहेंगे। परिवार के साथ खरीदारी में समय व्यतीत होगा। सेहत के लिए खानपान में बदलाव करना सही रहेगा।

मीन- आज बिजनेस में कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस में कोई अटका हुआ धन वापिस मिल सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूरी बनाए रखें। युवाओं को अपने पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। घर के सभी सदस्यों में आपसी सामंजस्य रहेगा।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News