Tarot Card Rashifal (31st January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 07:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज सारा दिन काम की व्यस्तता में बीतेगा। व्यापार में दूसरे लोगों से आगे बढ़ने की चाह कार्य क्षमता को बढ़ाएगी। विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बनी रहेगी। घर में मेहमानों की आवाजाही लगी रहेगी। पेट खराब हो सकता है, खान-पीन में संतुलन बनाए रखें।

वृष- आज कार्य प्रणाली में बदलाव लाने के लिए बिल्कुल सही समय है। बिजनेस में कुछ दिक्कतें बनी रहेंगी। युवा तनाव में आकर कोई निर्यण न लें वरना पछताना पड़ सकता है। परिवार में आपसी सहमति के साथ सारी मुश्किलों का हल मिल जाएगा।

मिथुन- आज बीमा, शेयर्स मार्किट से जुड़े लोगों का सारा दिन व्यस्ता में बीतेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। छात्र अपने सीनियर्स की मदद से विषयों को समझने की कोशिश करेंगे। परिवार में प्यार बनाए रखने के लिए कोई बड़ा फैसला लेंगे। सेहत भी सही रहेगी।

कर्क- आज व्यापार में पैसों से जुड़ी तकलीफ को हल करने का समाधान ढूढेंगे। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ फालतू के वाद-विवाद करने से बचें। युवाओं को अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव लाने की आवश्यकता है। परिवार में भी नजदीकियां बढ़ेंगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में नाम कमाने के लिए पहले से भी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। कारोबार में बाहरी लोगों का दखल तकलीफे बढ़ा सकता है। युवा अपने द्वारा लिए गए फैसले को बदलने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के बदलते व्यवहार को देखकर मन परेशान रहेगा।

कन्या- आज पुराने चल रहे व्यापार को फिर से नया बनाने का प्रयास करेंगे। प्राइवेट नौकरी करने वालों की मन की तमन्ना पूरी होती हुई दिखाई देगी। विद्यार्थियों को उचित परीक्षा के परिणाम मिलेंगे। आपकी कामयाबी को देखकर घर में खुशी भरा माहौल बना रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में अपने फैसले पर टिके रहना ही सही रहेगा। व्यापार को एक नया मोड़ देने के लिए अधिक सोच-विचार की जरूरत पड़ेगी। युवा करियर के लिए अपने  सिद्धांतों से किसी भी तरह का समझौता न करें। भाई-बहनों से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।

वृश्चिक- आज व्यापार के किसी भी क्षेत्र में कोई भी निर्णय लेते समय किसी की बात का आंख मूंद कर भरोसा न करें। ऑफिस में सहयोगियों के साथ अच्छे संबंध बने रहेंगे। छात्र अपना मन पढ़ाई में लगाने की कोशिश करेंगे। आपकी किसी बात को लेकर घर का माहौल सुखद रहेगा।

धनु- आज व्यावसायिक जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहेंगे। पॉलिटिक्स से जुड़े लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। छात्र अपनी मेहनत का उत्तम परिणाम हासील करेंगे। परिवार में किसी वजह से अशांति का माहौल बना रहेगा। बदलते मौसम से अपना बचाव रखें।

मकर- आज प्रॉपर्टी से संबंधित व्यवसाय में कोई बड़ी डील हो सकती है। व्यापार में कुछ लोग आपकी मासूमियत का फायदा उठा सकते हैं, सावधान रहें। युवा वर्ग नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाए रखें। विवाह के लिए परिवार की स्वीकृति मिलने से मन में उमंग व खुशी रहेगी।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में जरूरत से ज्यादा काम करेंगे। बिजनेस में अचानक कोई बड़ा बदलाव हो सकता है। ये बदलाव चिंता का कारण बनेगा। छात्र वर्ग अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करेंगे। परिवार वालों के बीच सकारात्मकता बनी रहेगी। सर्दी-खांसी से अपना बचाव रखें।

मीन- आज कारोबार करने वाले लोगों के सामने कुछ चुनौतियां आएंगी लेकिन उन्हें हल करने में सक्षम रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके निर्णय का विरोध हो सकता है। छात्र फालतू के काम में अपना समय व्यर्थ करेंगे। परिवार वालों के साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News