Tarot Card Rashifal (22nd January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 07:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत के दम पर सुखद परिणाम हासिल करेंगे। जो लोग व्यापार के क्षेत्र में हैं, उन्हें थोड़ी बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों का कलात्मक गतिविधियों की ओर झुकाव ज्यादा रहेगा। परिवार वालों का पूर्ण रूप से साथ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृष- आज व्यवसाय में नए अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में किसी भी समस्या का हल निकालने में सक्षम होंगे।  युवाओं को करियर में थोड़ा ध्यान केंद्रित करने की जरूरत होगी। वैवाहिक जीवन में बदलाव नजर आता हुआ दिखाई देगा। दांतों को लेकर समस्या हो सकती है।

मिथुन- आज ऑफिस के हर काम में परफेक्ट रिजल्ट देखने को मिलेंगे। व्यापार में कोई कॉम्पिटिटर आपसे थोड़ी जलन महसूस कर सकता है। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे  मौसम बदलने की वजह से हल्की-फुल्की खांसी हो सकती है।

कर्क- आज व्यापार में मशीनरी की मैन्युफैक्चरिंग में धन खर्च होगा। प्राइवेट नौकरी वालों का नौकरी बदलने का विचार सही साबित होगा। छात्रों को उच्च शिक्षा का मौका जल्दी ही मिलेगा। परिवार में शांति भरा माहौल रहेगा। सेहत के मामले में एकदम फिट महसूस करेंगे।

सिंह- आज नौकरी में आपके द्वारा दिया गया सुझाव कंपनी के लिए फलदायक होगा। व्यापार में किसी भी अजनबी को अपनी टांग न फंसाने दें। छात्र अपनी परीक्षाओं के नतीजे को लेकर चिंतित रहेंगे।अकेलेपन को दूर करने के लिए परिवार के साथ वक्त बिताएंगे।

कन्या- आज व्यापार के काम में आ रही सारी चुनौतियों को पार कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। छात्र पढ़ाई से फ्री होकर समय का आनंद लेंगे। परिवार के लोगों की नाराजगी दूर करने की कोशिश करेंगे। बदलते मौसम से सावधान रहें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज निवेश संबंधी मामलों पर समय व्यतीत होगा। नौकरीपेशा लोगों का तबादला होने की संभावना है। युवाओं का भविष्य को लेकर कोई जरुरी काम सम्पन्न होगा। पार्टनर के साथ यात्रा करने का प्लान बनाएंगे। सिर दर्द अथवा माइग्रेन की समस्या फिर से उठ सकती है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने के कारण मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापार में कोई भी डील पक्की करते समय सावधानी बरतें। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देना चहिए। घर में किसी खास का आगमन होगा। बाहर का तला-भुना खाने से बचें।

धनु- आज ऑफिस में ज्यादा काम के कारण व्यस्तता बहुत अधिक बनी रहेगी। व्यापार में कर्मचारियों के साथ बैठकर उनकी परेशानियों का हल निकालेंगे। छात्र अपनी असाइनमेंट को समय पर पूरा कर लेंगे। पारिवारिक दृष्टि से सारा दिन अनुकूल रहेगा। सेहत सही रहेगी।

मकर- आज का दिन आर्थिक रूप से बेहतर रहने वाला है। व्यवसाय में बहुत से नए ऑर्डर मिलेंगे। ऑफिस में अपनों से बड़ों की आज्ञा को नजरअंदाज न करें। विद्यार्थियों को परीक्षाओं के अच्छे परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुखद माहौल रहेगा। फालतू का तनाव लेने से बचें।

कुम्भ- आज व्यापार में किसी की सलाह की आवश्यकता पड़ सकती है। ऑफिस में वरिष्ठों के साथ कुछ मतभेदों का सामना करना पड़ेगा। विद्यार्थियों को किसी प्रोजेक्ट में मनमुताबिक सफलता मिलेगी। नकारात्मक स्थितियों की वजह से घर का माहौल थोड़ा खराब हो सकता है।

मीन- आज ऑफिस में कुछ ऐसा काम करेंगे, जिससे सबको गर्व महसूस होगा। व्यवसाय में बदलाव के बारे में अच्छे ढंग से सोच-विचार जरूर करें। युवाओं को गुप्त रूप से कोई परेशान कर सकता है। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का प्रयास करेंगे। 

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News