Tarot Card Rashifal (21st January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 07:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज पारिवारिक गतिविधियों में ज्यादा रुझान रहेगा। ऑफिस में अधिकारियों से सहायता लेनी पड़ सकती है। अपनी बुद्धिमत्ता के बल पर व्यापार के लिए कोई जरुरी फैसला लेंगे। युवा अपनी मनमानी करने के कारण किसी गलत काम में फंस सकते हैं। घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में टारगेट पूरा करके मन को खुशी मिलेगी। व्यापार में समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है। विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई में लगा रहेगा। विवाहित लोग रिश्तों के मामले में थोड़ा संयम बना कर रखें। सेहत में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन- आज बिजनेस में अच्छी योजना बनाकर उसमें निवेश करने का प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र के वातावरण में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। युवाओं की जिद का असर पारिवारिक माहौल पर भी पड़ेगा। सेहत को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है।

कर्क- आज ऑफिस में लक्ष्य पाने में सक्षम होंगे। व्यापारी वर्ग अपने काम को लेकर चिंतित रहेंगे। युवा किसी तरह के झगड़े या विवाद में शामिल हो सकते हैं, सतर्क रहें। परिवार में किसी नए व्यक्ति का आगमन हो सकता है।

सिंह- आज व्यापार के सिलसिले से कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में लेट लतीफी सारे काम बिगाड़ सकती है। जमीन-जायदाद के किसी काम में लाभ मिलने की संभावना है। परिवार की किसी जरुरी बात को घर से बाहर न जाने दें।

कन्या- आज मार्केटिंग का काम कर रहे लोगों का जनसंपर्क का दायरा बढ़ेगा। प्राइवेट नौकरी वाले अपनी जॉब को बदलने का प्लान रद्द कर सकते हैं। आपसी समझौते से प्यार में बिगड़े रिश्ते भी सुधरेंगे। छात्र घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। सेहत थोड़ी नरम रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज ऑफिस में अपने अंदर के आत्मविश्वास को पहचानने का प्रयास करेंगे। बिजनेस में हर काम को करने की ललक रहेगी। छात्र अपने विषय को समझने की कोशिश करेंगे। परिवार में खर्चे बढ़ सकते हैं, सेविंग पर ध्यान दें। खांसी-जुकाम हावी हो सकता है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में नए व्यक्ति से मुलाकात सफल साबित होगी। पारिवारिक व्यापार में किसी प्रकार का कोई मसला उत्पन्न हो सकता है। छात्र परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त कर के अच्छा महसूस करेंगे। वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल मची रहने की आशंका है, ध्यान रखें।

धनु- आज व्यवसाय में सफलता प्राप्त करने के लिए छोटी-छोटी बारीकियों पर तवज्जो देंगे। ऑफिस में भी हर काम मन के मुताबिक होगा। समय पर काम करने की वजह से छात्र प्रशंसा के पात्र बनेंगे। बहन-भाई के साथ संबंधों में मजबूती बनी रहेगी।

मकर- आज के दिन व्यापार में आय की वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आज लिया गया कोई फैसला भविष्य के लिए लाभदायक साबित होगा। युवा जीवन में आगे बढ़ने के लिए माता-पिता का समर्थन पाने का प्रयास करेंगे। मानसिक स्थिति को सही करने के लिए मेडिटेशन का सहारा लेंगे।

कुम्भ- आज नौकरी में आपका मीठा व्यवहार आने वाले समय में लाभदायक होगा। व्यापार में की गई गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। युवाओं को मेहनत के मुताबिक परिणाम मिलेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच तनावपूर्ण बन सकती है।

मीन- आज किसी नए व्यवसाय में निवेश करेंगे,जो बहुत ही शुभ साबित होगा। ऑफिस में टारगेट पूरा करने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ सकती है। छात्र पढ़ाई में बहुत अधिक ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों से  मुक्त हो जाएंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News