Tarot Card Rashifal (1st January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 08:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में किसी खास काम में सफलता प्राप्त होगी। व्यापार में अपनी योग्यता से बिगड़े हुए काम भी बना लेंगे। छात्र खुद को साबित करने के लिए खूब मेहनत करेंगे। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करेंगे। सेहत के साथ कोई खिलवाड़ न करें।

वृष- आज बिजनेस में परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने से मन को तसल्ली मिलेगी। छात्र अपनी मेहनत से लक्ष्य को हासिल कर लेंगे। युवा सैर-सपाटों की बातों में अपना समय व्यर्थ करेंगे। परिवार में जो दिक्कतें थी, वह दूर हो जाएंगी।

मिथुन- आज ऑफिस में आपके मीठे बोल ही सफलता का कारण बनेंगे। व्यापार में किसी बाहरी व्यक्ति से मुलाकात समस्या का समाधान लेकर आएंगे। युवा कोई भी फैसला लेने से पहले घर के बड़ो से सलाह कर लेंगे। परिवार का माहौल शांत रहेगा। सेहत खराब रह सकती है।

कर्क- आज कोई अटका हुआ काम पूरा हो जाएगा। नौकरी में बहुत ही ध्यान से काम करें। बिजनेस में की गई लापरवाही समस्या का कारण बनेगी। छात्र जिद में आकर अपना नुकसान कर बैठेंगे। परिवार में सबके साथ बैठकर एक-दूसरे से मन की बात करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

सिंह- आज अपनी योग्यता के बल पर हर परिस्थिति का सामना कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में सभी जिम्मेदारियां अपने ऊपर लेने की बजाय बांट कर काम करें। व्यापार में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। परिवार की जिम्मेदारियों को सही से निभाएंगे। थकान का असर सेहत पर पड़ सकता है।

कन्या- आज बिजनेस में जो भी फैसला लेंगे, वो कामयाबी लेकर आएगा। ऑफिस में मन की बजाय दिल से काम लें। छात्रों द्वारा उच्च शिक्षा के लिए किया गया प्रयास सफल साबित होगा। युवाओं का मन भविष्य को लेकर परेशान रहेगा। कुंवारो को विवाह के लिए रिश्ते आएंगे।

तुला- आज कोई भी निवेश करते वक्त उसकी पूरी तरह से जानकारी लें।  निजी व्यस्तता की वजह से ऑफिस के काम को समय पर पूरा नही कर पाएंगे। छात्र अपने विषय की कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए अध्यापकों की मदद लेंगे। परिवार से जुड़ी समस्या का हल निकालने में कामयाब होंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ेगा। बिजनेस में हर एक काम को अपनी निगरानी में करवाएं अन्यथा कोई समस्या पैदा हो सकती है। युवा अपने करियर के प्रति लापरवाह रहेंगे। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। पेट से संबंधित दिक्कत हो सकती है।

धनु- आज व्यापार से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। प्राइवेट नौकरी वाले लोग एक से अधिक काम में टांग फंसाएंगे। छात्र आलस्य के चक्कर में अपना समय गंवा देंगे। घर के किसी सदस्य का रुखा स्वभाव पूरा माहौल खराब कर देगा। आंखों की जलन तकलीफ दे सकती है।

मकर- आज ऑफिस में हर काम को सही तरीके से करना लक्ष्य को और पास लाएगा। व्यापारियों को व्यापार से जुड़ा कोई झटका लग सकता है। युवा अपने काम के आगे ईगो को न आने दें। पारिवारिक जीवन में कुछ समस्याओं से जूझना पड़ेगा। पैर पर सूजन हो सकती है।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा साथ बना रहेगा। बिजनेस में छोटी सी गलती बड़ी परेशनी को दस्तक दे सकती है। छात्र अपनी पढ़ाई के साथ समझौता न करें। युवा बढ़-चढ़ कर हर काम को करेंगे। घर की साज-सज्जा में समय व्यतीत करेंगे। नसों में खिंचाव की समस्या बढ़ सकती है।

मीन- आज बहुत कोशिशों के बाद ऑफिस में अपना नाम बना ही लेंगे। बिजनेस में बड़े लोगों से मिलना-जुलना होगा। छात्रों के ऊपर पढ़ाई का दवाब बना रहेगा। परिवार में किसी बात पर वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। छोटे बच्चों की सेहत का खास ध्यान रखें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News