Tarot Card Rashifal (31st December):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 07:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

 मेष- आज काम में अपनी विशेष जगह बनाने के लिए दिन-रात एक करेंगे। बिजनेस की कोई भी गुप्त बात किसी के साथ शेयर न करें। युवा कोई भी काम अधूरा न छोड़े अन्यथा काम बिगड़ जाएगा। साथी के मन की बात समझने की कोशिश करेंगे। खान-पीन पर ध्यान दें।

वृषभ- आज आर्थिक स्थिति के सुधार के लिए बिजनेस में और भी ज्यादा मेहनत करेंगे। ऑफिस में लोगों के द्वारा बोली गई नकारात्मक बातों को नजरअंदाज करना ही बेहतर रहेगा। धन खर्च करने की बजाय सेविंग पर ध्यान दें। घर के बड़े-बुजुर्गों की सेहत का विशेष ध्यान रखें।  

मिथुन- आज लोगों के साथ मेल-मुलाकात होने से महत्वपूर्ण जानकारियां मिलेंगी। कार्यक्षेत्र में स्टाफ के साथ मन-मुटाव हो सकता है। छात्र दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। किसी खास रिश्तेदार का घर में आगमन हो सकता है। जंक फूड से जितना परहेज करेंगे उतना ही अच्छा है।

कर्क- आज व्यापार में बहुत से आर्डर आएंगे। ऑफिस में कोई जानबूझ कर आपका काम बिगाड़ने की कोशिश करेगा। छात्र अधिकतर समय पढ़ाई में व्यतीत करेंगे। परिवार की समस्या को आपस में बैठकर सुलझाएंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना बहुत ही जरुरी है।

सिंह- आज व्यापार में अपेक्षा के अनुसार मेहनत करेंगे। फाइनेंस संबंधी गतिविधियों में बेहतर परिणाम मिलेंगे। छात्र परीक्षाओं को लेकर थोड़ा डरा हुआ महसूस करेंगे। बच्चों की जिम्मेदारियों को पूरा करने में समय व्यतीत होगा। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव है।

कन्या- आज बिजनेस में सहज स्वभाव के कारण समाज में सम्मान बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में निजी समस्याओं के चलते काम बिगड़ सकता है। छात्र किसी अजनबी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें। परिवार में प्रेम बना रहेगा। सेहत को सही करने के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में किसी भी बड़े काम को आसानी से कर लेंगे। बिजनेस में हर काम को अपनी निगरानी में करवाएं। छात्र एकांत में बैठकर अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। काम के साथ-साथ परिवार भी ध्यान दें। नींद न आने की दिक्कत हो सकती है।

वृश्चिक- आज बिजनेस में लक्ष्य प्राप्ति में लिए दिन-रात मेहनत करते रहेंगे। नौकरीपेशा लोग अधिकारियों के स्वभाव से परेशान रहेंगे। युवा खुद को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास करेंगे। पारिवारिक समस्या को सुलझाने में आपका योगदान रहेगा। त्वचा संबंधी रोग हो सकता है।

धनु- आज कारोबारी मामलों में किसी अनुभवी की सलाह फायदेमंद रहेगी। नौकरी कर रहे लोग अपने काम में बिलकुल भी आलस न करें। छात्र टाइम पर अपनी फाइल्स को पूरा कर लेंगे। परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगेगा। किसी भी बीमारी को बढ़ने से पहले उसका इलाज करवा लें।  

मकर- आज का दिन बहुत ही खास होगा। कार्यक्षेत्र में इंक्रीमेंट मिलने के चांस है। बिजनेस में बढ़ोतरी संभव है। विज्ञान के क्षेत्र में छात्रों की रुचि बढ़ेगी। युवा करियर के प्रति थोड़े से चिंतित रहेंगे। किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा। मानसिक थकान को दूर करने के लिए ध्यान का सहारा लेंगे।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में धैर्य और गंभीरता से परिस्थितियों को अपने पक्ष में कर लेंगे। व्यापारियों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। युवाओं को अपने बेहतर भविष्य के लिए आराम के साथ समझौता करना पड़ सकता है। परिवार के सामने अपने मन की बात रखने की कोशिश करेंगे।

मीन- आज व्यापार के क्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में हड़बड़ी में लिया गया फैसला भविष्य में मुश्किलें प्रदान करेगा। छात्र अध्ययन पर अधिक ध्यान देंगे। अपनी मनमानी करने के कारण परिवार वाले नाराज हो सकते हैं। मानसिक और शारीरिक थकान रहेगी।  

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News