Tarot Card Rashifal (29th december):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन अच्छा बीतेगा। अपने मजबूत विचारों से बिजनेस को सही से संभाल लेंगे। कार्यक्षेत्र में व्यक्तिगत कार्यों को काम पर हावी न होने दें। विद्यार्थियों को अपने मेहनत के अनुकूल परिणाम मिलेंगे। परिवार के साथ बैठकर अपनी मन की बात करेंगे। 

वृष- आज बिजनेस में काम करने के तरीके को बदलने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में कोई बाहर का व्यक्ति आपके काम में बाधा डाल सकता है। युवा अपने करियर के प्रति सजग रहेंगे। परिवार के बीच आपसी सामंजस्य बना रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव है। 

मिथुन- आज कोई वाहन या भूमि खरीदने की योजना बना सकते हैं। ऑफिस में सैलरी बढ़वाने का प्रयास करेंगे। शेयर मार्किट में किया गया निवेश फायदा देगा। विद्यार्थी उच्च शिक्षा के विषय को लकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। परिवार वालों के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जाएंगे। 

कर्क- आज बिजनेस में बढ़ोतरी के लिए किसी अनुभवी का सहारा लेंगे। नौकरीपेशा लोगों को काम के प्रति नकारात्मक विचार आएंगे। कोर्ट-कचहरी के चक्क्कर लगाने पड़ सकते हैं। युवा करियर बनाने के लिए घर से दूर जाएंगे। बदलते मौसम के साथ सेहत का ध्यान रखना बहुत जरुरी है। 

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में नए लोगों के साथ संपर्क बनाने की कोशिश करेंगे। व्यापार की वृद्धि के लिए अहम कदम उठाएंगे। युवाओं को प्रगति के लिए नए रास्ते मिलेंगे। साथी के रूखे व्यवहार को देखकर मन अशांत रहेगा। शारीरिक कमजोरी रहेगी लेकिन समय के साथ ठीक हो जाएगी। 

कन्या- आज अपने से अधिक दूसरे लोगों की बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में कार्य का भार थोड़ा अधिक रहेगा। युवाओं की पारिवारिक बिजनेस में दिलचस्पी बढ़ेगी। छात्र प्रतियोगिता में सफल होने के लिए मेहनत करेंगे। कठिन परिस्थिति में भी परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज मन की इच्छाएं पूर्ण हो जाएंगी। कार्यक्षेत्र में मन के मुताबिक काम मिलेगा। व्यापार में हर काम को करने के लिए बढ़-चढ़ कर दिलचस्पी दिखाएंगे।छात्र अपनी पढ़ाई के प्रति थोड़े से लापरवाह रहेंगे। जीवनसाथी के साथ मन की बात करेंगे। सेहत थोड़ी सी खराब रह सकती है। 

वृश्चिक- आज ऑफिस में सहकर्मियों के साथ की गई सलाह फायदा दे सकती है। बिजनेस के नजरिए से दिन थोड़ा खराब रहेगा। विद्यार्थियों के ऊपर पढ़ाई का दवाब बढ़ेगा। युवाओं के अंदर कूट-कूट कर आत्मविश्वास भरा रहेगा। घर की साज-सज्जा में समय व्ययतीत करेंगे। 

धनु- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनी रहेगी। व्यापार में अचानक कोई कठिनाई दस्तक दे सकती है। छात्रों को गुरुजनों की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। किसी निकट रिश्तेदार के घर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। जंक फूड खाने से परहेज करें। 

मकर- आज बहुत कोशिशों के बाद अपने मन की मुराद को पूरी करेंगे। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग अपनी जॉब से परेशान रहेंगे। व्यापारियों के हाथ बड़े सौदे हाथ लगेंगे। युवा वर्ग अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, किसी का दिल दुःख सकता है। बादी वाली चीजों के सेवन से परहेज करें। 

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में मेलजोल बढ़ाना ही काम काम के लिए सही रहेगा। बिजनेस में पैसो का लेन-देन बहुत ही संभाल कर करें। युवा सोच-विचार में समय व्यर्थ न करें काम को तुरंत अंजाम दें। परिवार को लेकर मन में कुछ दुविधा रहेगी। जोड़ों में दर्द होने की संभावना है। 

मीन- आज आपके द्वारा लिया गया फैसला व्यापार के लिए शुभ साबित होगा। कार्यक्षेत्र में न चाहते हुए भी किसी से मत-भेद हो सकता है। युवा कोई भी काम करने से पहले उसकी जांच-पड़ताल कर लें। पार्टनर द्वारा बोली गयी बातें दिल दुखा सकती है। सेहत के लिए योगा पर ध्यान दें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News