Tarot Card Rashifal (24th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 07:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज जमीन-जायदाद से जुड़ा कोई बड़ा सौदा हाथ लगेगा। कार्यक्षेत्र में मनचाहे तरीके से काम करने का मौका मिलेगा। छात्र अपनी पढ़ाई के लिए घर से दूर जाएंगे। घर में सकारात्मकता बनाएं रखने की कोशिश करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

वृष- आज बिजनेस की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। ऑफिस में जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा। संतान की तरक्की को देखकर मन को संतुष्टि मिलेगी। युवा अपनी लापरवाही की वजह से खास उपलब्धि को हाथ से निकाल देंगे। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।

मिथुन- आज नौकरीपेशा लोग टारगेट को पूरा करने में सफल होंगे। किसी भी सरकारी काम को जल्दबाजी में करने से बचें। युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाएंगे। सेहत संबंधित छोटी-मोटी समस्या उत्पन्न हो सकती है।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में सिर्फ अपने लक्ष्य पर फोकस रखेंगे। बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। छात्रों के द्वारा किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। युवा आने वाली चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे। परिवार के लिए अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से निभाएंगे।

सिंह- आज व्यापार से जुड़ा कोई अटका काम पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपकी आलोचना कर सकते हैं। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। घर में करीबी लोगों के आगमन की वजह से खुशी का माहौल बना रहेगा। बदन दर्द की तकलीफ बढ़ने की संभावना है।

कन्या- आज ऑफिस में किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। कोई नया काम शुरू करने के लिए लोन लेने की जरूरत पड़ सकती है। विद्यार्थी मौज-मस्ती में अपना समय बिताएंगे। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा, डॉक्टर से सलाह लेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज व्यापार में तेजी आएगी। नौकरीपेशा लोगों का मन काम में नहीं लगेगा। किसी कानूनी काम में न चाहते हुए भी फंस जाएंगे। युवा अपने करियर को बनाने के लिए पूर्ण रूप से मेहनत करेंगे। ज्यादा काम करने की वजह से थकान महसूस होगी, आराम करें।

वृश्चिक- आज बिजनेस में पैसों से संबंधित कोई भी मसला हल हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में किसी के साथ मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। युवा वर्ग दूसरों को देखकर अपना नुकसान कर बैठेंगे। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। बदलते मौसम के कारण सेहत में बदलाव संभव है।

धनु- आज ऑफिस में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। व्यापार में जल्दबाजी करने से बचें, नुकसान हो सकता है। युवा मुश्किल परिस्थिति में भी अपना हौंसला नहीं हारेंगे। अविवाहित लोगों को जल्द ही शादी के लड्डू खाने का मौका मिलेगा। नींद संबंधी दिक्कत बढ़ सकती है।

मकर- आज बिजनेस को आगे ले जाने के लिए कोई फैसला लेंगे। कार्यस्थल पर कुछ लोग आपके काम में रुकावटें डालने की कोशिश करेंगे। युवा अपनी परीक्षाओं से फ्री होकर चैन की सांस लेंगे। घर की साज-सज्जा में धन खर्च करेंगे। एकांत में समय व्यतीत करेंगे।

कुम्भ- आज पूरा दिन शरीर में ऊर्जा बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में हर काम को मन लगाकर करेंगे। व्यापार से संबंधित हर चीज पर नजर रखेंगे। युवा न चाहते हुए भी गलत रास्तों की तरफ अपने कदम बढ़ा सकते हैं। परिवार के कामों को बड़ी जिम्मेदारी से पूरा करेंगे।

मीन- आज के दिन की शुरुआत किसी शुभ काम से करेंगे। व्यापार में भविष्य संबंधी गतिविधियों को लेकर प्लानिंग करेंगे। युवा अपनी जिद की वजह से किसी के साथ वैर पाल लेंगे। घर के खर्चों पर थोड़ा सा लगाम लगा कर चलें। हाई बी.पी वाले लोग नियमित चेकअप करवाते रहें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News