Tarot Card Rashifal (29th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 02:52 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- व्यापार कर रहे लोग लेन-देन के मामले में किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। किसी को उधार दिया हुआ पैसा मिल सकता है। घर में युवाओं की शादी की बात चल सकती है। सिर में भारीपन रहेगा।  

वृष- बिजनेस में कोई नया ऑर्डर मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जीवनसाथी के साथ पुराने मतभेद दूर करने का प्रयास करेंगे। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सिंगल ऑनलाइन साथी की तलाश करेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई काम शुरू कर सकते हैं। किसी पुश्तैनी संपत्ति संबंधी मामले में ढील देने से बचना होगा। जीवनसाथी के साथ डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कर्क- इस राशि के व्यापार कर रहे लोगों को किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश करने से बचना चाहिए। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बन सकता है।  

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा रहने वाला है। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई की रूटीन में बदलाव करने की कोशिश करेंगे। किसी दूर के रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है। ऑफिस में बॉस से अच्छे काम के लिए सराहना मिल सकती है। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ बैठकर अपने भविष्य की प्लानिंग करेंगे। जीवनसाथी की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है। संतान की संगति पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। इस राशि के छात्रों के लिए दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। कोई आपसे उधार मांग सकता है।

वृश्चिक- बिजनेस कर रहे लोगों को किसी विदेशी कंपनी से कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है। लव पार्टनर एक-दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ सुखद समय बिताएंगे। सेहत के मामले में दिन बेहतर रहेगा।

धनु- पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में मजाक में की गई बातों का गलत मतलब निकल सकता है। इस राशि के छात्रों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। शुगर से संबंधित तकलीफ को नजरअंदाज न करें।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। मन को शांत रखने के लिए दोस्तों के साथ मंदिर जाएंगे।

कुंभ- ऑफिस के किसी काम को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ बहस हो सकती है। किसी दोस्त से धोखा मिल सकता है। लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। परिवार के किसी सदस्य की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। वैवाहिक जीवन में आपसी मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है। परिवार के सदस्य के साथ अनबन हो सकती है। इस राशि के बुजुर्गों को कोई पुराना रोग तंग कर सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News