Tarot Card Rashifal (15th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 01:41 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- व्यापार कर रहे लोग लेन-देन करते समय थोड़ा सावधान रहें। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हो सकती है। युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। शुगर की तकलीफ बढ़ सकती है।

वृष- कार्यक्षेत्र में सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। किसी दोस्त के साथ मिलकर किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। संतान से किए किसी वायदे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। भाई की शादी पक्की होने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।  

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के जातकों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को काम के सिलसिले में घर से दूर जाना पडे़गा।

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। मन को शांत रखने के लिए किसी दोस्त के साथ शाम को मंदिर जाएंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके हक में रहेगा। दोस्त की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग कारोबार में मनचाहे बदलाव करेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस राशि के छात्रों का दिन बेहतर रहने वाला है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों का समाज में मान-सम्मान मिलेगा। इस राशि के युवा पिता द्वारा दि गई सारी जिम्मेदारियां पूरी करेंगे। प्रेम जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

तुला- तुला राशि  के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। संतान की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। भाई की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए फेवरेबल रहने वाला है। किसी पुरानी योजना को दूर करने के लिए योजनाएं बनाएंगे। छात्रों को पढ़ाई में आ रही रुकावटों से छुटकारा मिलेगा। इस राशि के युवा मांगलिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।

धनु- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी पुराने दोस्त के साथ मिलकर बहुत अच्छा महसूस होगा। ऑफिस के कामों में व्यस्त रहने के कारण जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। माता-पिता की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।  

मकर- मकर राशि का जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। सेहत के मामले में दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ- ऑफिस में किसी काम को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें नहीं तो पछताना पड़ सकता है।  

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए व्यस्तता से भरा रहने वाला है। काम में व्यस्त रहने के कारण परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। घर के किसी सदस्य की अचानक सेहत बिगड़ सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News