Tarot Card Rashifal (5th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 02:02 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष (21 मार्च - 19 अप्रैल) आपका दिन ऊर्जावान रहेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी लेकिन भावनाओं को नियंत्रण में रखें। आर्थिक मामलों में सुधार की संभावना है। पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी।

वृषभ (20 अप्रैल - 20 मई) आज अपनी मेहनत और निर्णय लेने की क्षमता को प्राथमिकता दें, दूसरो को अपने जीवन के फैसले लेने का हक न दें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी, लेकिन खर्चों पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

मिथुन (21 मई - 20 जून) सामाजिक जीवन में सक्रियता बढ़ेगी। नए लोगों से मिलने के मौके मिल सकते हैं। भावनात्मक तौर पर थोड़े संवेदनशील रहेंगे। परिवार का समर्थन आपको मजबूती देगा।

कर्क (21 जून - 22 जुलाई) आज का दिन थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। मानसिक तनाव बढ़ सकता है, इसलिए ध्यान और योग करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अपने दिन की योजना बनाएं और सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ें।

सिंह (23 जुलाई - 22 अगस्त) आज का दिन आगे बढ़ने का है, अवसर और चुनौतियों का लाभ उठाएं। अपने स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान दें। दूसरों के जीवन में चल रही हलचल से दूर रहने में ही भलाई है।  
कन्या (23 अगस्त - 22 सितंबर) आज का दिन व्यावसायिक मामलों में अच्छा रहेगा। रचनात्मकता के लिए समय निकालें। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।  स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें और नियमित व्यायाम करें।

तुला (23 सितंबर - 22 अक्टूबर) आज के दिन संतुलन बनाए रखना जरूरी है। संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें। रोमांच और नई योजनाओं का समय है। यात्रा के योग बन रहे हैं, आनंद लें।

वृश्चिक (23 अक्टूबर - 21 नवंबर) आज ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है। कुदरत के संकेतों का पालन करें लेकिन यह याद रखें कि हर दिन एक नया अवसर लेकर आता है। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा लेकिन सावधानी बरतें। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें।

धनु (22 नवंबर - 21 दिसंबर) आज मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। सकारात्मक सोच और कार्य में प्रगति पर गौर करें। पारिवारिक मामलों में समय बिताना फायदेमंद रहेगा।

मकर (22 दिसंबर - 19 जनवरी) काम में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए सुखद रहेगा।आपकी गहराई आज आपके रिश्ते को और मजबूत बनाएगी। भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें।

कुंभ (20 जनवरी - 18 फरवरी) आपकी रचनात्मकता आज बढ़ेगी। नई परियोजनाओं पर ध्यान दें, सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आत्मा की शांति के लिए ध्यान और योग करें। व्यक्तिगत विकास के लिए अच्छा समय है।

मीन (19 फरवरी - 20 मार्च) मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सहयोग और समझदारी का है। कार्यक्षेत्र में नए प्रोजेक्ट्स मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन धैर्य बनाए रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News