Tarot Card Rashifal (18th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 09:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। इस राशि के छात्रों का दिन अच्छा रहने वाला है। सेहत ठीक रहेगी।

वृष- आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है। जीवनसाथी की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को बेहतर जॉब मिलेगी। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।  

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। घर में मेहमानों के आने से चहल-पहल बनी रहेगी। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर माता-पिता से बातचीत करेंगे। पिता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कर्क- लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। घर के किसी सदस्य की सरकारी नौकरी लगने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। बहन की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

सिंह- ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश होकर कोई नई जिम्मेदारी दे सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। युवा दोस्तों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। सिंगल लोग घर वालों की पसंद से शादी के लिए मान जाएंगे।

कन्या- ऑफिस के काम को पूरी गंभीरता व संजीदगी से पूरा करेंगे। रात को परिवार के साथ डिनर डेट पर जाएंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन कर सकते हैं।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। विद्यार्थी वर्ग अपनी पढ़ाई की तरफ थोड़े लापरवाह हो सकते हैं। किसी पारिवारिक समारोह में परिजनों से मुलाकात हो सकती है। सिर में भारीपन रहेगा।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। भाई-बहन के बीच चल रही अनबन समाप्त हो सकती है। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। इस राशि की महिलाएं पीठ के दर्द से परेशान रहेंगी।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है। घर से दूर रहकर जॉब कर रहे लोगों को परिवार वालों से मिलने का मौका मिलेगा। किसी कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी परिजन की मदद लेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। आपका कोई दोस्त आपसे मदद मांग सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन परेशान रेहगा।  

कुंभ- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ झगड़ा हो सकता है। किसी तीसरे की बातों में आकर साथी आप पर शक कर सकते हैं। घूमने-फिरने के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हो सकती है।

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। भाई के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। व्यापार कर रह लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्तो के लेकर अहम फैसला लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News