Tarot Card Rashifal (19th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 06:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। घर के बड़ों से कुछ प्रेरणा मिलेगी। परिवार के साथ ऐतिहासिक इमारत के आस-पास सैर-सपाटे की योजना बनाएंगे। लेन-देन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है।

वृष- आज का दिन आपके लिए उमंग से भरा रहने वाली है। बिजनेस में आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवार के साथ किसी मूवी पर जाने का प्लान बनाएंगे। कला से जुड़े लोगों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। जीवनसाथी की अचानक से सेहत बिगड़ सकती है।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुनहरा रहने वाला है। ऑफिस में उच्चाधिकारियों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। वैवाहिक जीवन में पहले से ज्यादा मधुरता बनी रहेगी। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। इस राशि के युवा अपनी कमियों को जानकर उसे सुधारने का प्रयास करेंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन करवा सकते हैं।

सिंह- ऑफिस में आपके विरोधी आपके काम में रोड़ा अटकाने की कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन शानदार रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए खुशखबरी मिल सकती है। परिवार के किसी सदस्य की अचानक से सेहत बिगड़ सकती है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कई अच्छे मौके मिलेंगे। ऑफिस के काम को थोड़ा संभलकर करने की जरूरत है। जो लोग लंबे समय से वाहन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका सपना पूरा होगा।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। स्टूडेंट्स अपनी पढ़ाई की तरफ खास ध्यान दें, नहीं तो बाद में परेशानी हो सकती है। कोई नजदीकी दोस्त आपसे मिलने आ सकता है। सेहत में आ रहे बदलाव पर ध्यान देना होगा।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। बेरोजगार जातकों को नौकरी मिल सकती है। स्टूडेंट्स का ध्यान फालतू कामों में लगेगा। साथी के साथ हनीमून के लिए विदेश जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। सेहत बेहतर रहेगी।

धनु- कार्यक्षेत्र में प्रगति हासिल करने के लिए डेडीकेशन दिखाने की आवश्यकता है। किसी दोस्त की मदद से नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं। मीडिया से जुड़े लोगों का दिन मिलाजुला रहने वाला है। सिंगल लोग हर किसी से फ्लर्ट कर सकते हैं।  

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाएंगे। जीवनसाथी के साथ डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के युवा अपने दोस्तों के साथ किसी शादी में शामिल हो सकते हैं।

कुंभ- आज दिन की शुरुआत में ही कोई खुशखबरी मिल सकती है। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में शामिल होने का मौका मिलेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। बिजनेस में सुधार करने के लिए पिता की सलाह लेनी पड़ सकती है। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा हो सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को आज अच्छी खबर मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News