Tarot Card Rashifal (16th June): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 06:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सेहत ठीक रहेगी।

वृष - आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाकात हो सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। जो लोग लंबे समय से प्रॉपर्टी खरीदने के बारे में सोच रहे थे, उनका सपना पूरा होगा।

मिथुन- ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। जीवनसाथी के साथ बैठकर मन की कोई बात शेयर करेंगे। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

कर्क- बिजनेस कर रहे लोग कोई बड़ा निवेश करने से पहले एक बार किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें। दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। बहन-भाई रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। शुगर संबंधी समस्या हो सकती है।

सिंह- आज ऑफिस में राजनीति जैसी स्थिति बनी रहेगी। परिवार में चल रही किसी परेशानी को हल करने के लिए जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। दांतों के दर्द से परेशान रहेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला है। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जा सकते हैं। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख  मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। सेहत को लेकर सावधाव रहें।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। माता-पिता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। मन को शांत रखने के लिए दोस्तों के साथ मंदिर जाएंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। घर के कामों को पूरा करने में माता जी की सहायता करेंगे। परिवार में चल रही किसी परेशानी को हल करने के लिए किसी परिजन की मदद लेंगे। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें।  

धनु- बिजनेस कर रहे लोग कोई डील फाइनल करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। किसी खास के घर में आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। माता की सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार में बदलाव करने के लिए पिता जी से बातचीत करेंगे। किसी कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है।  

कुंभ- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जाएंगे। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

मीन- व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है।इस राशि के छात्रों का दिन उत्तम रहने वाला है। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News