Tarot Card Rashifal (12th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 06:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। लेन-देन के मामले में किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है।

वृष - आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव कर सकते हैं। इस राशि के छात्रों को पढ़ाई के मामले में दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। इस राशि के छात्रों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। माता की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा।  

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। कोई नया व्यापार शुरू करने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ सकता है। जीवनसाथी के करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। नींद न पूरी होने से चिड़चिड़ापन रहेगा।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ बहस हो सकती है। काम में व्यस्त रहने के कारण घर वालों को समय नहीं दे पाएंगे। सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को बहुत मेहनत के बाद नए पद की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला- आज किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। युवा पढ़ाई से ज्यादा इधर-उधर की बातों में ध्यान देंगे। भाई की अचानक से सेहत बिगड़ सकती है।  

वृश्चिक- आज किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें। छात्रों को प्रोजेक्ट पूरा करने में बड़ी बहन का सहयोग मिलेगा। पार्टनर के साथ वक्त बिताने से अकेलापन दूर होगा। परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई खुशखबरी मिलेगी।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। ऑफिस में मेहनत के मुताबिक फल मिलने से प्रसन्नता बनी रहेगी। किसी कानूनी मामले में जीत हासिल होगी। संतान के किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगें को मनचाही सफलता मिलेगी। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। भाई-बहन के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही जॉब मिलेगी। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर घर वालों से बात करेंगे।

मीन-  मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों कोई बड़ी डील मिल सकती है। माता के साथ किसी काम को पूरा करने के लिए बैंक जाएंगे। लव लाइफ में पहले से ज्यादा मधुरता बनी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News