Tarot Card Rashifal (6th June): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपका उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। सेहत को लेकर जो चिंता थी वो दूर हो जाएगी। दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनेगा। सरकारी नौकरीपेशा लोग गैर कानूनी कामों में न पड़ें। बिज़नेस में कोई नया प्लान बनाएंगे। 

वृष - आज अपने कार्य को लेकर काफी समर्पित रहेंगे। ज्यादा काम की वजह से परिवार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। सेहत से जुड़ी परेशानियों को ठीक हो जाएगी। खान-पान को लेकर सावधान रहें। रिलेशनशिप में चल रही चिंताएं दूर होंगी। 

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए समय ठीक-ठाक रहेगा। घर के बड़े-बुजुर्गों की सलाह के साथ ही कोई नया कार्य करेंगे। पारिवारिक मामलों में शांति बनी रहेगी। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर जरुरी निर्णय लेंगे। सेहत ठीक रहेगी। 

कर्क- कर्क राशि के जातक अपने काम को लेकर बिलकुल भी लापरवाही न बरतें। सेहत से जुड़ी परेशानियों को ठीक करने में थोड़ा समय लग सकता है। युवा वर्ग आलास की वजह से काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। शाम का समय दोस्तों के साथ बेहद ही शानदार रहेगा। 

सिंह- सिंह राशि वालों आज बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है। इस राशि के छात्रों को सुख की प्राप्ति होगी। दोपहर के बाद काम का बोझ बढ़ सकता है। वाहन या भूमि खरीदने का प्लान बनाएंगे। धन के लिहाज से कोई दिक्कत नहीं आएगी। 

कन्या- कन्या राशि के जातक आज व्यापार में मनचाहा मुनाफा कमाने में फायदेमंद रहेंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। ज्यादा से ज्यादा समय दोस्तों के साथ बनाएंगे। काम को आगे बढ़ाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। 

तुला- रिलेशनशिप के लिहाज से आज का समय बहुत सही रहेगा। कार्यक्षेत्र में फोकस बना कर काम करेंगे तो ही फायदा मिलेगा। आज अचानक किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। व्यापार के लिए लोन लेना पड़ सकता है। सेहत ठीक रहेगी। 

वृश्चिक- आज बिना किसी सलाह के किसी जगह पैसा निवेश करने से बचें। घर की साफ-सफाई पर ज्यादा से ज्यादा से ध्यान दें। आपकी किसी बात से पार्टनर का दिल दुख सकता है। काम को आगे बढ़ाने के लिए नई तकनीक का इस्तेमाल करेंगे। 

धनु- धनु राशि वालों आज हर काम को बहुत ही सावधानी से बरतें। घर में अचानक से मेहमान आ सकता है। आर्थिक परेशानियां जो भी चल रही उससे मुक्ति मिलेगी। कोई नया काम खोलने के लिए दोस्तों और परिवार का साथ मिलेगा। सेहत को लेकर कोई चिंता नहीं रहेगी। 

मकर- मकर राशि के जातक बेवजह के लड़ाई-झगडे में न पड़े। व्यापारियों के लिए आज का दिन बेहद ही शानदार रहने वाला है। युवा वर्ग अपने लक्ष्य को पूरा करने में कामयाब रहेंगे। धन का आगमन बना रहेगा। सेहत में अचानक से गिरावट देखनी पड़ेगी। 

कुंभ-  कुंभ राशि के जातक अपने जीवन में बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं। शाम का समय उलझनों से भरा रह सकता है। युवा वर्ग अपने काम को लेकर चिंता में रहेंगे। व्यवसायिक गतिविधियां काफी बढ़िया रहने वाली हैं। 

मीन- मीन राशि के जातकों के जीवन से नकारात्मकता दूर होती हुई नजर आएगी। रिलेशनशिप में अचानक से बदलाव देखने को मिलेंगे। काम से जुड़े की फैसले ले सकते हैं। इनकम के सोर्स बढ़ते नजर आएँगे। सेहत में कोई दिक्कत नहीं आएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News