Tarot Card Rashifal (4th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 06:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। इस राशि के छात्र पढ़ाई में आ रही परेशानी को दूर करने के लिए गुरुजनों की सहायता लेंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ पहले से बेहतर तालमेल बना रहेगा। सेहत को लेकर सतर्क रहे।

वृष - आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर किसी जरूरी विशेष पर चर्चा कर सकते हैं। सामाजिक कार्यों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। लव लाइफ में रोमांस के कुछ रंग भरने के लिए नया ट्राई करेंगे। तली-भुनी चीजों से परहेज करें।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। कूरियर का बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा फायदा होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा कर लेंगे। दांपत्य संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। सिर में भारीपन रहेगा।

कर्क- अचानक से नए स्रोतों में हुआ धन लाभ आपकी आर्थिक स्थिति को संतुलित कर देगा। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। बड़े भाई की शादी पक्की होने से घर में मेहमानों के आना-जाना लगा रहेगा। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। घर के लिए साज-सजावट की चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। घर में किसी मेहमान के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।  

कन्या- आज का दिन आपके लिए मान-सम्मान में वृद्धि  लेकर आने वाला है। किसी जिम्मेदारी को अनदेखा करने से बचना होगा। जीवनसाथी के साथ अपने मन की भावनाओं को शेयर करेंगे। इस राशि के छात्रों का दिन उत्तम रहने वाला है। युवा मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे।

तुला- आज नौकरीपेशा लोगों को  घर पर बैठकर ही घर का काम करना पडे़गा। कोर्ट-कचहरी के कामों को करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह लेनी पड़ सकती है। किसी से लेन-देन करते समय थोड़ा सोच-विचार कर लें। खांसी-जुकाम की दिक्कत हो सकती है।

वृश्चिक- ऑफिस का कोई सहयोगी आपके साथ धोखा कर सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। पैरों में दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

धनु- आज का दिन आपके लिए थोड़ा चुनौतियों से भरा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। बिजनेस कर रहे लोगों को अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत भागदौड़ करनी पड़ेगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मकर- व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। लव लाइफ में रोमांस की कमी बनी रहेगी। पिता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

कुंभ- नौकरीपेशा लोगों की मनचाही जगह पर ट्रांसफर होने की संभावना है। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। घर के किसी काम को पूरा करने में माता जी की मदद करेंगे। मन को शांत करने के लिए मंदिर जाएंगे। सेहत का ध्यान रखें।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। पहले से चली आ रही किसी समस्या का हल मिलेगा। कोर्ट-कचहरी का मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे। माता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News