Tarot Card Rashifal (31st May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 07:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा करने से मानसिक शांति की प्राप्ति होगी। लव लाइफ में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगेगा। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी जॉब मिलेगी। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे।  

मिथुन- ऑफिस में किसी काम को पूरा करने के लिए सहकर्मियों की मदद लेनी पड़ सकती है। पिछले कुछ समय से चल रही परेशानी से राहत मिलेगी। राजनीति से जुड़े लोग नई पार्टी से जुड़ सकते हैं। भाई की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।  

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। जो लोग लंबे समय से कोई प्रॉपर्टी वाहन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा। युवाओं को बेकार की उलझनों में पड़ने से बचने की आवश्यकता है।

सिंह- बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। निवेश से जुड़े कुछ बेहतर मौके आपको मिल सकते हैं। इस राशि के छात्रों के लिए दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

कन्या- आज संतान के भविष्य को लेकर जीवनसाथी के साथ बातचीत करेंगे। परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगों को कड़ी मेहनत करनी होगी। परिवार में किसी खास मुद्दे को लेकर बड़ों से कोई विचार-विमर्श कर सकते हैं। सेहत उत्तम रहेगी।  

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करेंगे। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। इस राशि की महिलाएं घर के कार्यों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगी। लव लाइफ अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से दिन मिलाजुला रहने वाला है।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। इस राशि के युवा गैर कानूनी कामों में न उलझें। परिवार के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जाएंगे। दांपत्य रिश्ते को पहले से बेहतर बनाने के लिए कुछ नया ट्राई  करेंगे।  

कुंभ- कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। घर के कामों में माता जी की सहायता करेंगे। इस राशि के सिंगल लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिर में भारीपन रहेगा।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए बेहतर रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News