Tarot Card Rashifal ( 26th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 06:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए समस्याओं का समाधान लेकर आएगा। दोस्त के साथ मिलकर किसी बड़ी जगह निवेश करने का प्लान बना सकते हैं। ऑफिस से जुड़ी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सेहत के लिहाज से कोई दिक्कत नहीं आएगी।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में कुछ नया काम करने का मौका मिलेगा। युवा वर्ग कोई भी नया काम करने से पहले जांच-पड़ताल कर लें। कोई दुकान या मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं। गृहस्थ जीवन लोगों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा।

मिथुन- आज बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। युवा वर्ग बेवजह के किसी विवाद में पड़ने से बचें। काम के लिहाज से मिश्रित फल मिलने की सम्भावना है। संतान की संगति पर विशेष ध्यान रखें। घुटनों का दर्द सही हो जाएगा।

कर्क- आज व्यापार में किसी वरिष्ठ की सलाह आपके लिए लाभदायक साबित होगी। ऑफिस में किसी पुरानी गलती का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। पारिवारिक समस्याएं सुलझाने के लिए किसी से सलाह ले सकते हैं। माता-पिता से पूछ कर ही कोई काम करें।

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कारोबार में की गई मेहनत का फल मिलने की सम्भावना है। विवाह योग्य जातकों के लिए उचित रिश्ते आ सकते हैं। दोस्तों के साथ कहीं पर घूमने-फिरने की योजना बनाएंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा।

कन्या- आज लम्बे से रुका हुआ कार्य को पूरा करने में लगे रहेंगे। करियर में आगे बढ़ने के लिए युवाओं को घर से दूर जाना पड़ सकता है। इस राशि के छात्रों को कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। रिश्तेदारों का घर में आना-जाना लगा रहेगा।

तुला- आज सामाजिक क्षेत्र में काम करने वालों को कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कोई क़ानूनी मामला सुलझता हुआ दिखाई देगा। किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचें। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में काम को लेकर कुछ चिंता से घिरे रहेंगे। साथी के व्यवहार में कुछ चिड़चिड़ापन देखने को मिल सकता है। घर में किसी छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन करने में लगे रहेंगे। संतान पक्ष की तरफ से चौंकाने वाली खबर मिलेगी।

धनु- आज काम को पूरा करने के लिए कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार के काम में किसी अनुभवी से जरूर राय लें। ज्यादा काम का असर सेहत पर देखने को मिलेगा। कोर्ट के काम से राहत मिलने की संभावना है।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में सकारात्मक लोगों का साथ आत्मविश्वास में चार चांद लगा देगा। दोस्तों के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे। संतान की नकारात्मक गतिविधि पर नजर रखें। घर में मांगलिक कार्य करवाने का प्लान बनाएंगे।

कुम्भ- आज कुम्भ राशि के जातक अपनी नई नौकरी को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। व्यापार से जुड़ी कोई सुखद खबर सुनने को मिलेगी। कुछ पुराने रीति-रिवाज बदलने का प्रयास करेंगे। युवाओं का सकारात्मक रवैया लोगों को काफी प्रेरित कर सकता है।

मीन-  आज घर में कार्यों में ज्यादा रूचि लेंगे। निवेश से संबंधित निर्णयों में बदलाव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मिलना फायदेमंद साबित होगा। युवा बड़े लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बहुत प्रयत्न करेंगे। सेहत को सही करने के लिए आयुर्वेदिक इलाज का सहारा ले सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News