Tarot Card Rashifal (25th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 06:56 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करेंगे। इस राशि के छात्र अपने भविष्य को लेकर माता-पिता से बातचीत करेंगे। सेहत बेहतर रहेगी।

वृष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। परिवार से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। स्टूडेंट्स के लिए दिन उत्तम रहने वाला है। लव लाइफ में प्यार की गर्माहट बनी रहेगी। सिर में भारीपन रहेगा।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। आपका कोई दोस्त आपको बहलाने-फुसलाने की कोशिश करेगा, उनसे बच कर रहें। काम संबंधी टारगेट पर ध्यान देते हुए योजना बनाने की जरूरत है। साथी की तरफ से कोई तोहफा मिलेगा।  

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। जो लोग नौकरी की तलाश में थे, उन्हें अच्छी जॉब मिल सकती है। किसी दोस्त के घर दावत पर जाएंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

सिंह- व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। किसी से भी अपने दिल की बात शेयर न करें। इस राशि के छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

कन्या- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। मन को शांत रखने के लिए दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की प्लानिंग करेंगे। कानूनी मामले में जीत मिलने से राहत की सांस लेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को मान-सम्मान मिलेगा।

तुला- ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। जीवनसाथी की बातों से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। इस राशि के युवा खुद को बिजी रखने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे। बच्चों की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- बिजनेस के किसी काम को पूरा करने के लिए पिता जी की मदद लेनी पड़ सकती है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

धनु- आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।  

मकर- आज का दिन मकर राशि के लोगों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। संतान की शिक्षा को लेकर कोई निराशाजनक खबर सुनने को मिल सकती है। किसी बात को लेकर पड़ोसी से बहस होने की संभावना है। सेहत को लेकर सतर्क रहें।  

कुंभ- ऑफिस में बॉस आपके अच्छे कामों से प्रसन्न रहेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम समय पर पूरा कर लेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों का रिश्ता पहले से और गहरा होगा। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है। सेहत ठीक रेहगी।
 
मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ बहस हो सकती है। माता की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News