Tarot Card Rashifal (22nd May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 06:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। छात्रों को प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए किसी अपने का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक व्यवस्था को लेकर जीवनसाथी के साथ विचार-विमर्श करेंगे। इस राशि के छात्रों का दिन शानदार रहेगा।

वृष - आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। जमीन-जायदाद से जुड़े मामले में सफलता मिलेगी। वैवाहिक संबंधों में प्रेम और मधुरता बनी रहेगी। इस राशि के युवा माता-पिता को कोई उपहार देंगे। सर्दी-बुखार की तकलीफ हो सकती है।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहतरीन रहने वाला है। वैवाहिक जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी। घर से दूर रहकर शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को कोई बड़ी सफलता मिलने की संभावना है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कर्क- बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। इस राशि के छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लवर्स शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। दोस्तों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

कन्या- नौकरीपेशा लोगों का टारगेट पूरा न होने के कारण उच्च अधिकारी की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। काफी समय से रिश्ते की बात चल रही थी, तो वो जल्द पक्की होगी। परिवार के साथ किसी रेस्टोरेंट में लंच करने जाएंगे

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार में कुछ बदलाव करेंगे। लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगेगा। सेहत बेहतर रहेगी।

वृश्चिक- व्यापार में दो गुना वृद्धि होने के योग बन रहे हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। लंबे समय से रुका हुआ काम  किसी दोस्त की मदद से पूरा हो जाएगा। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे।

धनु- कार्यक्षेत्र में सहयोगियों की गतिविधियों को नजरअंदाज न करें। कानूनी मामले में सफलता मिलने से राहत की सांस लेंगे। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल होंगे। जीवनसाथी के साथ बैठकर अपने मन की बात शेयर करेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में आपको सुख की अनुभूति होगी। लवमेट से काफी समय बाद फोन पर बात होगी।  

कुंभ- आज किसी बड़ी कंपनी के साथ आपकी डील पक्की होने की संभावना है। राजनीति से जुड़े लोगों का दिन शानदार रहने वाला है। इस राशि की महिलाएं ऑनलाइन शॉपिंग का मजा लेंगी। परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। इस राशि के कारोबारी अपनी प्लानिंग गुप्त रखेंगे तो सफलता हासिल होगी। छात्रों की शिक्षा उत्तम रहेगी। लवमेट अपने रिश्ते में नयापन लाने के लिए एक-दूसरे को उपहार देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News