Tarot Card Rashifal (4th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 08:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कोई नयी योजना बनाएंगे। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जाएंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। व्यापारिक प्रोजेक्ट से संबंधित कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। इस राशि के युवा लोग नौकरी की तलाश में रहेंगे। सेहत को लेकर सर्तक रहें।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। बड़ों की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी। भाई-बहन के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। परिवार के लोगों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। सिर में भारीपन रहेगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर पुरानी यादों को ताजा करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। किसी मित्र की सलाह आपके सभी बिगड़े काम बना सकती है। सेहत ठीक रहेगी।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए उलझनों से भरा रहने वाला है। इंपोर्ट-एक्सपोर्ट के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को धन लाभ होने की संभावना है। प्रॉपर्टी संबंधी कोई योजना सफल हो जाएगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कन्या- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिजन के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। बिजनेस कर रहे लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। इस राशि के युवा किसी धार्मिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। भाई के साथ संबंध मधुर बनेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को दोगुनी मेहनत करने की जरूरत है।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। स्टूडेंट्स और युवा लोग करियर को लेकर जुनूनी रहेंगे। नया व्यापार करने के लिए लोन लेना पड़ सकता है। संतान के भविष्य को लेकर परेशान रहेंगे। खांसी की तकलीफ हो सकती है।  

धनु- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। युवा अपनी काबिलियत से एक छोटे मौके को बड़े अवसर में बदल देंगे। इस राशि के सिंगल लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। स्वास्थ्य सही रहेगा।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। परिजनों के साथ अच्छे तालमेल बनाएंगे। किसी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

कुम्भ-  विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि के छात्र अपनी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे।

मीन- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगेगा। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी। जीवनसाथी की सेहत का खास ध्यान रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News