Tarot Card Rashifal (2nd May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 06:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल होंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। इस राशि के सिंगल लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सेहत उत्तम रहेगी।
 
वृष - आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। माता की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य की कोई बात आपको बुरी लग सकती है। इस राशि के छात्र अपनी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। माता-पिता की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिलेगा।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। संतान किसी चीज को खरीदने की जिद करेगी। लव लाइफ में रोमांस की कमी बनी रहेगी। सिर में भारीपन रहेगा।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। किसी कानूनी मामले में आपको जीत हासिल हो सकती है। इस राशि के युवाओं को मांगलिक उत्सवों में शामिल होने का मौका मिलेगा। घर में किसी मेहमान के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

कन्या- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम में उलझे रहेंगे। किसी नई तकनीक के इस्तेमाल पर दोस्तों के साथ विचार-विमर्श कर सकते हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को लेकर अहम फैसला लेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को मनचाही जॉब मिलने के योग बन रहे हैं। अपने मन की बात किसी से शेयर न करें। किसी को उधार देने से पहले एक बार विचार कर लें। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। इस राशि के कॉलेज छात्रों को किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होते हुए नजर आएंगे। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें।

धनु- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। मन को शांत रखने के लिए किसी दोस्त के साथ मंदिर जाएंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। परिवार में आपके अच्छे काम की तारीफ होगी। सेहत ठीक रहेगी।

मकर- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। घर के बिखरे काम को करने की कोशिश में लगे रहेंगे। किसी दोस्त की मदद से कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ इंटीमेसी का पूरा मजा लेंगे। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

कुंभ- व्यापार कर रहे लोग कोई बड़ा निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। इस राशि के युवा घर के कामों में माता जी का सहयोग करेंगे। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी करने के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। मांसपेशियों में खिंचाव बना रहेगा।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है। ऑफिस में बॉस की किसी बात का बुरा लग सकता है। लव लाइफ में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। तली-भुनी चीजें खाने से परहेज करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News