Tarot Card Rashifal (3rd april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Wednesday, Apr 03, 2024 - 06:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। इस राशि के युवा करियर की राह पर बहुत नाम कमाएंगे। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ने की सम्भावना है। जिन लोगों का प्रमोशन रुका हुआ था तो उसमें भी फायदा देखने को मिलेगा। सेहत भी सही रहेगी।

वृष - आज वृष राशि के जातकों को परिवार की तरफ से मान-सम्मान मिलेगा। युवाओं के अंदर बेवजह का क्रोध परेशानी पैदा कर सकता है। अगर किसी लम्बी दूरी की यात्रा पर जा रहे हैं तो प्लान स्थगित कर दें। इनकम में बढ़ोतरी होगी।

मिथुन- आज मन किसी बात को लेकर काफी खुश रहेगा। अगर किसी जगह निवेश किया हुआ था तो वहां पर भी फायदा देखने को मिलेगा। घर-परिवार में सुख-शांति देखने को मिलेगी। सेहत के मामले में कोई लापरवाही न करें।

कर्क- आज कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। अपने खर्चों को थोड़ा कण्ट्रोल कर के रखें। अगर कोई सरकारी कार्य रुका हुआ था वो पूरा हो जाएगा। धन से जुड़ी सारी परेशानियां दूर होती हुई दिखाई देंगी।

सिंह- आज सिंह राशि के जातक हर काम को बहुत ही ध्यान से करें। जो लोग अपना व्यापार खोलना चाहते हैं उनके लिए भी समय बहुत बढ़िया है। घर-परिवार में चल रही परेशानियों से निजात मिलेगा। हर क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी।  

कन्या- आज कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। युवा वर्ग भावनाओं में बहकर कोई फैसला न लें। प्रॉपर्टी से जुड़ा कार्य भी ही ध्यान से करें। छात्र अपनी लक्ष्य की प्राप्ति के लिए काफी मेहनत करेंगे।  

तुला- आज तुला राशि वालों मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई भी फैसला दिल के बजाय दिमाग से काम लें। व्यापार में बिना योजना के साथ कोई भी कार्य शुरू न करें। छात्रों का मन पढ़ाई को लेकर काफी सकारात्मक रहेगा।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों को आज हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आज का दिन शादीशुदा लोगों के लिए काफी बेहतरीन होने वाला है। नया कार्य शुरू करने के लिए किसी की सलाह अवश्य लें। प्रॉपर्टी से संबंधित कोई फैसला बहुत ही सोच-समझ कर लें।

धनु-  आज अगर कोई पुरानी बीमारी थी तो उससे भी निजात मिलेगा। कारोबार में वृद्धि देखने को मिलेगी। जो लोग सिंगल हैं उनके लिए विवाह के उचित रिश्ते आएँगे। मानसिक परेशानी से भी निजात मिलने की सम्भावना है। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा।

मकर- आज मकर राशि के जातक दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। आज का दिन काफी मेहनत से भरा रहेगा। नौकरी में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। परिवार में जो परेशानी थी उसमें निजात देखने को मिल सकता है।

कुंभ- आज बेवजह की चिंता न लें नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा। परिजनों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। प्रेम जीवन वालों के लिए समय बहुत ही बेहतर रहेगा। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।

मीन- आज का काफी बेहतर रहेगा। अगर शेयर बाजार में निवेश किया था तो वहां से फायदा देखने को मिलेगा। पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होता हुआ दिखाई देगा। दान धर्म में रूचि बढ़ने की संभावना है।

Prachi Sharma

Advertising