Tarot Card Rashifal (19th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 08:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि वालों आज अगर किसी निवेश करेंगे उसका फायदा प्राप्त होगा। जो लोग राजनीति से जुड़े हैं उन्हें मान-सम्मान मिलने की सम्भावना है। छात्रों को पढ़ाई से जुड़ी छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सेहत ठीक-ठाक रहेगा।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में किसी जरुरी दस्तावेज को संभाल कर रखें। लेन-देन से जुड़ा मामला बेहद ही ध्यान से करें। व्यापार के काम को लेकर काफी बिजी रहेंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। पति-पत्नी के बीच प्रेम बना रहेगा।

मिथुन- आज मिथुन राशि के जातक घूमने-फिरने के लिए दोस्तों के साथ बाहर जाएंगे। जो लोग नौकरी में प्रमोशन की वेट कर रहे हैं उनके लिए आज का समय बहुत खास है। युवाओं को करियर के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। मांसपेशियों में दर्द की समस्या रहेगी।

कर्क- आज मुश्किल से मुश्किल काम को बहुत ही आसानी से कर लेंगे। काम के लिहाज से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। छात्र खेल-कूद में अपनी पढ़ाई को नजरअंदाज न करें। डायबिटिक लोगों को विशेष ध्यान रखने की जरूरत है।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में चल रही समस्याओं का समाधान निकालने में सफल रहेंगे। घर की सुख-सुविधाओं के लिए धन खर्च करेंगे। व्यापार में छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। बाल झड़ने की समस्या तंग करेगी।  पार्टनर के साथ मन-मुटाव हो सकता है।

कन्या- आज कन्या राशि के जातक काफी खुश रहेंगे।घरवालों के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। सेहत में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। सिंगल लोगों के जीवन में किसी की एंट्री होने की सम्भावना है। कार्यक्षेत्र में अपनी गलतियां सुधारने का मौका मिलेगा।

तुला- तुला राशि के जातक आज काफी व्यस्त रहेंगे। इस राशि के युवा करियर के क्षेत्र में बहुत ही नाम कमाएंगे। धन खर्च करने से पहले अच्छे से सोच-समझ लें। किसी अधूरे काम को पूरा करने में वक्त लग सकता है। रिलेशनशिप में चल रही परेशानी को दूर करने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातक कोई भी कार्य करते समय सावधानी बरतें। धार्मिक गतिविधियों की तरफ रुझान बढ़ेगा। सेहत के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर गलतफ़हमी हो सकती है।

धनु- आज ओवरकॉन्फिडेन्स में अपना ही नुकसान कर बैठेंगे। व्यापार में किसी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश न करने दें। जो लोग लव मैरिज करना चाहते हैं उनको परिवार की तरफ से ह्री झंडी मिल सकती है। बीपी के मरीज नियमित चेकअप पर अवश्य ध्यान दें।

मकर- आज धन लाभ मिलने की सम्भावना है लेकिन खर्चे थोड़े सोच-समझ कर करें। युवा वर्ग अपने मेहनत के बलबूते पर करियर में कामयाबी हासिल कर लेंगे। छात्र जल्दबाजी में आकर कोई भी निर्णय न लें। पति-पत्नी के बीच प्यार भरी नोकझोंक चलती रहेगी।

कुंभ- कुम्भ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास है। व्यापार में आगे बढ़ने के नए मौके मिल सकते हैं। घर का माहौल काफी सकारात्मक बना रहेगा। कोई प्रॉपर्टी या वाहन खरीदने का प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में किसी छोटे काम को हल्के में न लें।

मीन- आज बहुत से अधूरे काम पूरे हो जाएंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ बढ़िया तालमेल बना रहेगा। अचानक से किसी काम को पूरा करने के लिए पैसों की जरुरत पड़ सकती है। बदलते मौसम की वजह से सेहत में बार-बार बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News