Tarot Card Rashifal (4th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 06:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। इस राशि के छात्रों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। फैमिली के साथ किसी दूर टूर पर जाने का प्लान बना सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।

वृष - आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। उच्चाधिकारियों से प्रशंसा सुनने को मिल सकती है। साझेदारी संबंधी कामों में गति आएगी। संतान पक्ष की और से कोई खुशखबरी मिल सकती है। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। दांतों में दर्द रहेगा।

सिंह- आज का दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। छात्र अपने मित्रों के साथ किसी सब्जेक्ट को लेकर चर्चा कर सकते हैं। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कर्क- आज का दिन नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। पढ़ाई-लिखाई में आ रही समस्या को हल करने के लिए छात्र गुरुजनों से बात कर सकते हैं। किसी काम को लेकर आपकी उलझने कम हो सकती है।

कन्या- आज जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले ही पूरा हो जाएगा। आपको व्यापार में अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होता है। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए दिन लाभदायक रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ एकांत में समय व्यतीत करेंगे।

तुला- आज तुला राशि वालों को न चाहते हुए भी किसी को पैसा उधार देना पड़ सकता है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है। समाज में लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। शारीरिक रूप से थकावट महसूस करेंगे।

वृश्चिक- ऑफिस में आपका काम देखकर बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे। दुश्मन आपसे दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा सकते हैं। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए किसी दोस्त से आर्थिक मदद लेनी पड़ सकती है। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

धनु- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को जीवन में नया मुकाम हासिल होगा। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग नए मुकाम पर पहुंचेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। किसी काम को पूरा करने के लिए किसी परिजन की पूरी मदद मिलेगी। जीवनसाथी की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है। सेहत के मामले में आप खुद को ताजगी से भरा महसूस करेंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। परिजनों से बातचीत करते समय विचारों में थोड़ी मधुरता लाएं। जो रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को लेकर घर वालों से बात कर सकते हैं। भाई की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।  

मीन- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को अच्छे ऑफर्स मिलने के योग बन रहे हैं। कोर्ट-कचहरी के मामले से दूर रहना आपके लिए बेहतर रहेगा। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। सिर में भारीपन रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News