Tarot Card Rashifal (23rd February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Friday, Feb 23, 2024 - 06:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए काफी खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में हर काम को अपने मन के मुताबिक करेंगे। सेहत की बात करें तो उसमें उतार-चढ़ाव चला रहेगा। छात्र पढ़ाई को नजरअंदाज न करें। पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे।

वृष-  आज का दिन बेहद ही सुखद बीतेगा। प्रॉपर्टी से संबंधित कोई रुका हुआ कार्य हल हो जाएगा। बिजनेस में थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। सेहत के प्रति लापरवाही न करें।

मिथुन- आज मिथुन राशि के जातक काफी व्यस्त रहेंगे। पति-पत्नी के बीच खट्टी-मीठी नोकझोंक चलती रहेगी। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। फाइनेंस संबंधी कोई भी कार्य बहुत सावधानी से करें। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी।

कर्क- आज ऑफिस में जरुरी कामों को नजरअंदाज न करें। फाइनेंस संबंधी कोई भी कार्य बहुत ही सावधानी से करें। पार्टनर की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति भी सावधानी रखना जरूरी है। अनुभवी लोगों से मिलने का मौका मिलेगा।

सिंह- आज जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें नौकरी मिलने की सम्भावना है। विद्यार्थियों के लिए दिन शुभ है। सरकारी काम लंबे समय से अटका हुआ था वो पूरा हो जाएगा। छात्रों की मनचाही मनोकामना पूर्ण होने की सम्भावना है। सेहत सही रहेगी।

कन्या- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। युवा वर्ग अपनी जिम्मेदारी निभाने में सफल रहेंगे। छात्र अपने दोस्तों के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं। समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।  संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा।

तुला- आज ऑफिस में किसी जरुरी काम से बाहर जाना पड़ सकता है। जमीन-जायदाद से जुड़ा मामला भी आपके पक्ष में होता हुआ दिखाई देगा। सेहत में गिरावट देखने को मिलेगी। बिजनेस में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। बदलता मौसम की वजह से सेहत खराब रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। कारोबार की कोई जरुरी बात किसी के साथ शेयर न करें। प्रेम संबंधों में गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं। किसी धार्मिक स्थल पर जानें का मौका मिलेगा। हाथ-पैर में दर्द हो सकता है।

धनु- आज का दिन आपके लिए बेहद ही शानदार रहने वाला है। किसी को धन उधार दिया था तो वापिस मिलने की सम्भावना है। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। छात्र परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। खांसी, जुकाम की परेशानी रहेगी।

मकर- आज नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष की तरफ से शुभ समाचार सुनकर बहुत ख़ुशी मिलेगी। घर की कोई निजी बात बाहरवाले के साथ न करें। बिजनेस में पार्टनरशिप फायदेमंद हो सकती है। खान-पान को लेकर ध्यान देने की जरूरत है।

कुम्भ- आज पुराने मित्रों से मुलाकात होने की सम्भावना है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के चांस हैं। कानूनी मामलों में सावधानी बरतें। जोखिम भरे निर्णय लेने से बचें। खान-पान में लापरवाही की वजह से सेहत खराब हो सकती है।

मीन- आज रुका हुआ पैसा वापस मिलने की सम्भावना है। विदेश संबंधी रुका हुआ कार्य पूरा होने की सम्भावना है। घर के बड़े-बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी आ सकती है। पार्टनर के साथ चल रहा मन-मुटाव ठीक हो जाएगा।

Prachi Sharma

Advertising