Tarot Card Rashifal (17th February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Saturday, Feb 17, 2024 - 07:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। किसी नए काम को शुरू करने के लिए करीबी दोस्त की मदद मिलेगाी। परिवार के साथ हंसी-खुशी भरा समय व्यतीत करेंगे।
 
वृषभ- व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। किसी पुराने दोस्त से मिलने का प्लान बनाएंगे। तली-भुनी और ऑयली खाना खाने से बचें।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। नए काम को शुरू करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। नौकरी कर रहे लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से खुशी होगी। किसी दोस्त के घर दावत पर जा सकते हैं। कारोबार कर रहे लोगों को बिजनेस पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

सिंह- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की हो सकती है। जरूरतमंद लोगों की मदद करने का मौका मिलेगा। किसी को उधार देने से बचें नहीं तो पछताना पड़ सकता है।

कन्या- संतान की तरक्की को देखकर काफी ख़ुशी मिलेगी। जीवन शैली में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। कारोबार की मीटिंग के लिए दूर जाना पड़ सकता है। छात्र परीक्षा को लेकर काफी सीरियस रहेंगे। दांतों के दर्द से परेशान रहेंगे।

तुला- आज का दिन आपके लिए उमंग से भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में मिले गए काम को पूरी ईमानदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के साथ मूवी देखने जाने का प्लान बनाएंगे। माता के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाएंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाई के साथ बहस होने की संभावना है। परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। संतान की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

धनु- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। किसी नए कार्य को शुरू करने का उत्साह बना रहेगा। बेरंग हो चुकी लव लाइफ में प्यार के रंग भरने के लिए कुछ खास ट्राई करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मकर- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। लव पार्टनर से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही नौकरी मिलेगी। नए वाहन को खरीदने का सपना पूरा होगा। गैस की समस्या बनी रहेगी।

कुम्भ- व्यापार का काम बढ़ाने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है। रिलेशनशिप में जो मन-मुटाव चल रहा था वो दूर होता हुआ नजर आएगा। युवा वर्ग दोस्तों के साथ काफी बढ़िया समय बिताएंगे। बाल झड़ने की वजह से काफी परेशान रह सकते हैं।

मीन- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को साथी से धोखा मिल सकता है। किसी विदेशी कंपनी से कोई बड़ी डील मिल सकती है। इस राशि के छात्र अपने करियर को लेकर गंभीर रहेंगे।

Niyati Bhandari

Advertising