Tarot Card Rashifal (15th February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Thursday, Feb 15, 2024 - 07:13 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। राजकीय क्षेत्र में लोगों के साथ तालमेल बना कर रखें। व्यापार में अपनी रुकी हुई योजनाओं को शुरू करने से आपकी व्यस्तता बढ़ सकती है। माता के साथ मंदिर जाएंगे।

वृष- आज इस राशि के लोगों को किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। सेहत उत्तम रहेगी।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग काम के सिलसिले में विदेश यात्रा कर सकते हैं। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें। जीवनसाथी की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में कुछ नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ मन की बात शेयर करेंगे। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों की सैलरी में इन्क्रीमेंट होगा। तनाव दूर होने से सेहत में बदलाव होगा।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए आनंदमय रहने वाला है। मीडिया के जरिए आपको कोई व्यावसायिक सूचना मिल सकती है। किसी परिजन के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। लव पार्टनर इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। भाई के साथ किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर बहस हो सकती है। माता-पिता की तरफ से कोई मनपसंद तोहफा मिल सकता है। इस राशि के लोगों को सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है।

तुला- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। इस राशि के युवा अपनी पुरानी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। छात्र अपने करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं। सेहत बेहतर रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाएंगे। लव लाइफ में प्यार की मिठास बनी रहेगी।

धनु- आज किसी काम को पूरा करने के लिए नए तरीकों पर विचार करेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियों का आगमन होगा। नौकरीपेशा लोगों को तरक्की या बोनस मिलने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए ढेर सारी खुशियों लेकर आने वाला है। कम्पटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत जल्द रंग लाएगी। सामाजिक क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। मानसिक तनाव में पहले से ज्यादा कमी आएगी।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। राजनीति में आपके कार्यभार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। इस राशि के छात्र किसी प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं। दांपत्य जीवन में चल रही अनबन समाप्त हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिल सकती है। लव पार्टनर के साथ हसीन शाम गुजारने का मौका मिलेगा। इस राशि के छात्रों का दिन बेहतर रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

Niyati Bhandari

Advertising