Tarot Card Rashifal (14th January): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Sunday, Jan 14, 2024 - 06:56 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के आज ऑफिस के काम में सारा दिन बिजी रहेंगे। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी की किसी बात से मन परेशान रहेगा। युवा वर्ग प्रतियोगिता संबंधी समस्या का समाधान ढूंढ़ने में लगे रहेंगे।

वृष- आज अचानक से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। पुरानी बीमारी का निजात मिलने की सम्भावना है। व्यापारी वर्ग किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं। घर में सुख-शांति से भरा माहौल रहेगा। सेहत सही रहेगी।

मिथुन- आज का दिन बेहद ही शानदार रहने वाला है। व्यापार में प्रोजेक्ट से संबंधी समस्याओं का भी समाधान मिलेगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। सिंगल के जीवन में किसी की एंट्री हो सकती है।

कर्क- आज युवा वर्ग अपना सारा दिन सैर-सपाटे में व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ बेवजह बहस होने की सम्भावना है। परिवार में माहौल किसी बात को तनाव से भरा रह सकता है। बेवजह की भागदौड़ शरीर में थकान पैदा कर सकती है।

सिंह- आज व्यवसाय संबंधी कोई भी फैसला बिना किसी विचार-विमर्श के न लें। बैंक से जुड़े नौकरी कर रहे लोग अपना काम समय पर पूरा कर लें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन मानसिक परेशानी तंग कर सकती है। साथी के साथ अपने मन की बात को शेयर करेंगे।

कन्या- आज अपनी दिनचर्या को बदलने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में सबकी आंख का तारा बनेंगे। गलत संगत से दूरी बनाए रखें। करियर संबंधी फैसला लेने से पहले किसी शुभचिंतक से सलाह जरूर लें। सेहत से जुड़ी परेशानी से बाहर निकलने के लिए डॉक्टर से चेकअप करवाएं।  

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए बहुत सुनहरे पल लेकर आया है। कोई नई वस्तु खरीदने से पहले घरवालों से विचार-विमर्श करेंगे। सॉफ्टवेयर कंपनियों में काम करने वालों के लिए दिन अच्छा है। हाथ-पैर में दर्द होने की सम्भावना है।

वृश्चिक- आज का दिन भागदौड़ से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में टारगेट को पूरा करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। पूजा-पाठ की तरफ रुझान बढ़ता हुआ नजर आएगा। जीवनसाथी के साथ रोमांस करने का भी मौका मिलेगा। बाल झड़ने की समस्या तंग करेगी।

धनु- आज अटका हुआ धन किसी की मदद से वापिस मिल सकता है। नौकरी के साथ-साथ घर की जिम्मेदारियों को पीछे न छोड़े। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

मकर- आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। व्यापार में बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। माता-पिता की किसी बात को नजरअंदाज न करें। युवा वर्ग अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। घर की साफ-सफाई का बेहद ध्यान रखेंगे।

कुम्भ- आज बहुत दिनों बाद पुराने रिश्तेदारों से मिलना होगा। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर थोड़ी गंभीरता दिखाएं। आर्थिक स्थिति में सुधार की आशंका है। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी। बच्चों की सेहत का खास ध्यान रखें।

मीन- आज का दिन बहुत ही रोमांचक कार्य करने का मौका मिलेगा। जो लोग जॉब की तलाश में हैं उनकी तलाश आज खत्म हो जाएगी। सेहत में बदलाव करने के लिए डॉक्टर के साथ चर्चा करेंगे। जीवनसाथी के साथ बेवजह की लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।

Prachi Sharma

Advertising